उत्तराखंड

uttarakhand

'स्पॉटी टैलेंट ऑफ उत्तराखंड' का ग्रैंड फिनाले, नन्हें बच्चों की परफॉर्मेंस ने जीता दिल

By

Published : Sep 6, 2021, 9:57 AM IST

सेलेवान एकेडमी ऑफ म्यूजिक स्कूल की ओर से स्पॉटी टैलेंट ऑफ उत्तराखंड के ग्रैंड फिनाले का आयोजन हुआ, बच्चों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया.

Spotty Talent of Uttarakhand
Spotty Talent of Uttarakhand

रुड़की:प्रतिभाओं को निखारने के लिए सेलेवान एकेडमी ऑफ म्यूजिक स्कूल ने स्पॉटी टैलेंट ऑफ उत्तराखंड के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया, जिसमें नन्हें कलाकारों ने खूब जलवे बिखेरे. कार्यक्रम के संयोजक आशीष सेलेवान ने बताया कि ये शो का पहला राउंड जनवरी में हुआ. उसके बाद फरवरी और मार्च में शो का दूसरा राउंड हुआ था, जिसका ग्रैंड फिनाले अब हुआ है.

शो में शहरभर के बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. ग्रैंड फिनाले में 40 बच्चों को सलेक्ट किया गया था, जिन्होंने आज परफॉर्मेंस दी. शो में दिल्ली से पूर्व मिस इंडिया अंशु पुरी, श्रुति वालिया, सचिन मधुर, मीनू अग्रवाल निर्णायक की भूमिका में रहीं.

स्पॉटी टैलेंट ऑफ उत्तराखंड के ग्रैंड फिनाले का आयोजन.

ग्रैंड फिनाले के विनर सिंगिंग सीनियर कैटेगरी में मोनिश अली प्रथम, नीतू सैनी द्वितीय और अखिल सतपुरी तीसरे स्थान पर रहे. वहीं, जूनियर सिंगिंग कैटेगरी में आर्वी प्रथम, परी सेकंड और पायल तीसरे स्थान पर रहीं. वहीं, मॉडलिंग और डांसिंग कॉम्पटीशन में भी बच्चों ने प्रतिभाग किया. विनर रहे प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई.

पढ़ें-देवस्थानम बोर्ड और भू-कानून मुद्दा सुलझाने में जुटे CM धामी, जानें किस रणनीति पर चल रही सरकार

संयोजक आशीष सेलेवान ने बताया कि शो में बच्चे बहुत दूर-दूर से आए थे लेकिन कोरोना के चलते काफी बच्चे ग्रैंड फिनाले में नहीं आ पाए. उन्होंने बताया इस तरह से नई प्रतिभाओं को निखारने के लिए वह समय-समय पर कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे.

कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका में शामिल हुईं पूर्व मिस इंडिया अंशु पूरी ने बताया कि बच्चों की झिझक निकालने और उन्हें एक अच्छा प्लेटफॉर्म देने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों का होना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा आज सभी क्षेत्रों में लड़कियां अपना और अपने देश का नाम रोशन कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details