उत्तराखंड

uttarakhand

फर्जीवाड़ा कर जमीन की रजिस्ट्री कराने का मामला, चार पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 12, 2021, 7:09 PM IST

कोतवाली क्षेत्र में फर्जीवाड़ा कर जमीन की रजिस्ट्री कराने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

laksar news
laksar news

लक्सर: कोतवाली क्षेत्र में फर्जीवाड़ा कर जमीन की रजिस्ट्री कराने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं एक अन्य मारपीट केस में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा पुलिस ने कच्ची शराब के साथ भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

जमीन की रजिस्ट्री में फर्जीवाड़ा

लक्सर कोतवाली क्षेत्र में फर्जीवाड़ा कर जमीन की रजिस्ट्री कराने के मामले सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक दिल्ली गांधीनगर निवासी अनिल कुमार मलिक ने एक तहरीर दी है, जिसमें उसने कहा कि रायसी के पास महाराजपुर खुर्द गांव में उनकी जमीन है. उस जमीन को हाल ही में कुछ लोगों ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेच दिया. इस मामले में उन्होंने महाराजपुर गांव निवासी होशराम, कल्लू निवासी मुजफ्फरनगर यूपी, श्याम सिंह निवासी रामपुर रायघटी व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कच्ची शराब मामले में गिरफ्तार.

पढ़ें-बिहार से भागे दो वारंटी लक्सर में गिरफ्तार, 12 लाख रुपए ज्यादा नगदी और जेवरात हुए बरामद

घर में घुसकर मारपीट का मामला

लक्सर कोतवाली में ही घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों मुकदमा दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मखियाली खुर्द निवासी मुन्तजिर ने पुलिस को इस मामले में एक तहरीर दी थी, जिसमें उसने कहा था कि मोहल्ले के ही कुछ लोग उनसे रंजिश रखते हैं. बीते दिन साकिब और माजिद ने उसकी छत पर आए और गाली गलौच करने लगे. जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार

कच्ची शराब के तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक खानपुर पुलिस ने जंगलों के रास्ते कच्ची शराब लेकर आ रहे अब्दीपुर के एक युवक को दबोचा. धर्मूपुर और लालचन्द वाला में चेकिंग के गोवर्धनपुर चौकी पुलिस ने दस लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपित को धरा. पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details