उत्तराखंड

uttarakhand

युवती सुसाइड मामले में नया मोड़, भाई ने बताया प्रेम प्रसंग का मामला, दो लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 27, 2022, 10:04 PM IST

राजा गार्डन कॉलोनी की 19 वर्षीय युवती आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है. युवती की मौत के बाद उसके भाई ने बताया कि जहर खाने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था. युवती के भाई ने मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया.

case-filed-against-two-people-in-raja-garden-colony-girl-suicide-case
राजा गार्डन कॉलोनी युवती सुसाइड मामले में नया मोड़

हरिद्वार: 25 मार्च को एक निजी अस्पताल में 5 दिन के लंबे उपचार के बाद हुई लड़की की मौत के मामले में रविवार शाम उसके परिजनों की ओर से लड़की के कथित प्रेमी व उसकी प्रेमिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अब लड़की के सुसाइड नोट को जांच के लिए एफएसएल भेजने की तैयारी कर रही है. जिससे इस बात का पता लगाया जा सके कि जो सुसाइड नोट लड़की के पास से मिला था वह उसी के द्वारा लिखा गया था.

बता दें जगजीतपुर की राजा गार्डन कॉलोनी की एक 19 वर्षीय युवती ने 20 मार्च की तड़के अपने घर में ही जहर खा लिया था. हालत बिगड़ने पर परिजन उसे गंभीर हालत में कनखल के मैक्सवेल अस्पताल में ले गए थे. यहां से चिकित्सकों ने उसे बहादराबाद स्थित जया मैक्सवेल अस्पताल रेफर कर दिया गया. पांच दिन उपचार देने के बाद 25 मार्च को इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया था. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया था.

पढ़ें-हरदा ने किशोर को बताया हनुमान, बोले- 'लंका विजय के समय वो रावण के कक्ष में बैठे थे'

रविवार शाम युवती के भाई सूरज सक्सेना ने कनखल थाने में तहरीर देकर बताया कि आरती ने जहर खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था. जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार शुभम मिश्रा निवासी मोतीहारी (बिहार) हाल निवासी लाल मन्दिर आर्यनगर चौक ज्वालापुर व अंशिका शर्मा (आशु) को बताया था. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है.

पढ़ें-उत्तराखंड ने रचा इतिहास, प्रदेश की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने ली शपथ

इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया युवती के भाई की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने व मानसिक रूप से परेशान करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा जा रहा है. रिपोर्ट में राइटिंग की पुष्टि होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details