उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 29, 2022, 10:10 PM IST

लक्सर में वाहन चेकिंग के दौरान दो पुलिसकर्मियों से तीन आरोपियों ने मारपीट और गाली-गलौज की. वहीं, दोनों पुलिसकर्मियों को घायल कर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित पुलिसकर्मियों की तहरीर पर लक्सर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: बालावाली तिराहे पर तैनात दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. चेकिंग के दौरान तीन लोगों पर पुलिस के साथ मारपीट करने का आरोप है. जिसमें दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिसकर्मियों की तहरीर पर लक्सर कोतवाली में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी अनुसार, कांस्टेबल यशपाल सिंह और शमशेर खान बीती रात बालावाली तिराहे पर ड्यूटी पर तैनात थे. तभी वहां क्राउन होटल के बाहर तेज गति से एक स्कॉर्पियो आकार रुकी. पुलिसकर्मियों ने संदिग्ध प्रतीत होने पर गाड़ी सवार तीन लोगों से पूछताछ की तो, गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने खुद को गन्ना समिति का पूर्व चेयरमैन बताया और अपने दोनों साथियों के साथ पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की और गाली गलौज शुरू कर दी.
ये भी पढ़ें:ड्राइवर ने घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म, राजस्व पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इसके बाद तीनों आरोपियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को मारपीट कर घायल कर दिया और वहां से भाग गए. इतना ही नहीं आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. लक्सर कोतवाली में पुलिसकर्मियों की तहरीर पर आरोपी महिपाल, निवासी लाल चंदवाल, मिर्जापुर गांव निवासी राहुल और अश्वनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है. एसएसआई अंकुर शर्मा ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details

संबंधित ख़बरें