उत्तराखंड

uttarakhand

भाई को नहीं था पसंद नाबालिग बहन का प्रेम प्रसंग, हत्या कर शव को गंगा में फेंका, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 17, 2022, 5:37 PM IST

Updated : Aug 17, 2022, 6:00 PM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में पुलिस ने हॉरर किलिंग के मामले का खुलासा किया है. यहां लक्सर कोतवाली क्षेत्र में एक भाई ने अपने जीजा के साथ मिलकर नाबालिग बहन की सिर्फ इसीलिए हत्या कर दी. क्योंकि उसकी बहन का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: रामपुर रायघटी गांव में बीते दिनों हुई नाबालिग लड़की की हत्या का (murder of minor girl in Laksar) पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या कोई और नहीं, बल्कि मृतका के भाई रवि और उसके जीजा बंटी (brother in law arrested for murder) ने किया था. पुलिस के खुलासे में पूरा मामला हॉरर किलिंग से जुड़ा हुआ सामने आया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुवार को लक्सर कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि जिस नाबालिग लड़की की हत्या हुई थी, वो रायपुर रायघटी गांव के ही युवक मोनू से प्यार करती थी. दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम पसंग चल रहा था, जिसकी भनक लड़की के घरवालों को लग गई थी. लड़की के घरवाले दोनों की शादी के खिलाफ थे, लेकिन लड़की प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी हुई थी.

हॉरर किलिंग के मामले का खुलासा
पढ़ें- महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, मां और बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर

लक्सर कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि अचानक लड़की गायब हो गई तो उसके प्रेमी को कुछ शक हुआ और उसने लक्सर कोतवाली में प्रेमिका के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलते ही पुलिस लड़की की खोजबीन में जुट गई.

पुलिस के मुताबिक 12 अगस्त को एसडीआरएफ की टीम की मदद से बालावाली गांव के पास बह रही गंगा नदी से बोरे में बंद लड़की का शव बरामद कर लिया. 16 अगस्त को पुलिस टीम ने शाहपुर भोजपुर मार्ग से मृतका के भाई रवि और जीजा बंटी को गिरफ्तार कर लिया.
पढ़ें-पत्नी से रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता पर बना रहा था समझौते का दबाव

सख्ती से पूछताछ करने पर लड़की के भाई रवि ने बताया कि 6 अगस्त की रात को उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने अपनी जीजा के साथ मिलकर उसका शव गंगा नदी में फेंक दिया था.

Last Updated : Aug 17, 2022, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details