उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: पुलिस चौकी के पास से बोलेरो चोरी, सोती रही पुलिस

By

Published : Dec 26, 2019, 7:10 PM IST

लक्सर में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर चोरों ने बोलेरो गायब कर दी. लेकिन, पुलिस को कानों-कान तक खबर नहीं लगी. वहीं, पीड़ित का कहना है कि उसके परिवार की रोजी-रोटी इसी वाहन से जुड़ी थी.

bolero theft
पुलिस चौकी के पास से बोलेरो चोरी

लक्सर:चोरों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है. यहां पुलिस चौकी से महज 20 कदम की दूरी पर खड़ी बोलेरो पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर लिया. लेकिन, पुलिस को कानों-कान इसकी भनक तक नहीं लगी. अब पुलिस टीम इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस चौकी के पास से बोलेरो चोरी.

मिली जानकारी के अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर पुलिस चौकी के ठीक सामने रहने वाले विनोद बोलेरो चलाकर अपने परिवार का गुजर-बसर करते हैं. विनोद का मकान पुलिस चौकी के ठीक सामने है. रोजाना वो अपनी गाड़ी को पुलिस चौकी के सामने ही पार्क करता था. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात्रि घर वापस लौटने के बाद विनोद ने रोज की तरह गाड़ी को उसी जगह लगाया, लेकिन सुबह उसे गाड़ी वहां नहीं दिखी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. मामले की सूचना के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

पढ़ेंः रुड़की: प्रतिबंधित 530 किलो मांस के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार, पांच फरार

उधर, पुलिस चौकी से महज 20 कदम की दूरी पर बोलेरो वाहन चोरी होने की घटना से साफ है कि चोरों में पुलिस के प्रति बिल्कुल भी खौफ नहीं है. वहीं, चोरी की इस वारदात को लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति भारी रोष है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details