उत्तराखंड

uttarakhand

बाइक सवार व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत, मृतक के घर में मचा कोहराम

By

Published : Apr 26, 2023, 10:08 PM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में रफ्तार और लापरवाही ने एक व्यक्ति की और जान ले ली है. बुधवार को बाइक सवार एक व्यक्ति सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

road-accident
road-accident

रुड़की:भगवानपुर थाना क्षेत्र में बुधवार 26 अप्रैल को बाइक सवार व्यक्ति सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मिली जानकारी के अनुसार गांजा माजरा गांव का रहने वाला 35 साल का दीपक किसी काम से बाइक पर भगवानपुर की ओर जा रहा था, तभी बीच रास्ते में खेड़ी गांव के पास दीपक की बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया.
पढ़ें-मसूरी में सड़क धसने से डंपर पलटा, ड्राइवर की मौके पर ही मौत, हेल्पर की हालत गंभीर

राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में दीपक को रुड़की के सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. इस हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
पढ़ें-रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 12 साल की बच्ची समेत दंपति की मौत.

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्यता हादसे का कारण तेज रफ्तार और लापरवाही लग रहा है. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही हादसे के सही कारणों का पता चल पाएगा.
पढ़ें-ईद मेले में युवाओं के दो गुट आपस में भिड़े, जमकर चले लात घूंसे, पुलिस के आने से पहले सभी हुए फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details