उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, मौके पर मौत

By

Published : Jun 22, 2022, 2:32 PM IST

रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र में करौंदी टोल प्लाजा के पास एक बाइक सवार ट्रक की चपेट (roorkee road accident) में आ गया. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Roorkee
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत.

रुड़की:भगवानपुर थाना क्षेत्र में करौंदी टोल प्लाजा के पास ट्रक और बाइक की टक्कर (roorkee road accident) हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेने के साथ ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली (Roorkee Mangalore Kotwali) क्षेत्र के मखदूमपुर निवासी 30 वर्षीय मनोज कुमार बाइक पर सवार होकर भगवानपुर की ओर जा रहा था. जैसे ही वह भगवानपुर थाना क्षेत्र के करौंदी टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो वह ट्रक की चपेट में आ गया. हादसे में बाइक सवार मनोज की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

पढ़ें-तोताघाटी और कोडियाला के बीच बस पलटी, कई यात्री घायल

हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया. साथ ही पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. मामले में भगवानपुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है, तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details