उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: घर में घुसकर दंबगों ने पहले महिला के साथ की मारपीट, फिर लगाई आग

By

Published : Jul 7, 2023, 3:31 PM IST

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भिक्कमपुर जीतपुर गांव में एक महिला पर आधा दर्जन हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया है. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई है. बहरहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. महिला पर हमला होने का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर:भिक्कमपुर जीतपुर गांव में रंजिश के चलते आधा दर्जन हमलावरों ने घर में घुसकर एक महिला पर जानलेवा हमला किया है. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई है. साथ ही घर में रखी कुर्सी, मेज और चारपाई को तोड़कर उनमें आग लगा दी है. वहीं, आसपास के लोगों द्वारा मौके पर पहुंचने से हमलावर भाग गए.

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भिक्कमपुर जीतपुर गांव निवासी कासिम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रात करीब आठ बजे उसकी पत्नी बानो बच्चों के साथ घर में बैठी खाना खा रही थी. इसी दौरान गांव के अशरफ, सलमान, हसीब, यूनुस, रिजवान और इमरान हाथों में लाठी-डंडे और सरिए लेकर घर में घुसे और उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. शोर-शराबे की आवाज सुनकर मौके पर आए बारू व मनव्वर ने उसकी पत्नी को बचाने का प्रयास किया, लेकिन हमलावरों ने उन पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें:खेत की मेढ़ को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 52 साल की महिला की मौत, सात घायल

महिला को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है. आरोप है कि हमलावरों द्वारा इस दौरान घर में रखी कुर्सी, मेज और चारपाई को तोड़कर उनमें आग लगा दी गई है. वहीं, कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़िता के पति ने हमला करने के संबंध में तहरीर दी है. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:चेन लूट मामले में दो आरोपी अरेस्ट, STF ने नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का किया खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details