उत्तराखंड

uttarakhand

अधिवक्ता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, महिला ने पति से बताया जान का खतरा

By

Published : Mar 21, 2023, 5:36 PM IST

हरिद्वार में एक अधिवक्ता को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. अधिवक्ता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही कॉल डिटेल निकाल रही है. उधर, एक महिला ने अपने पति से जान का खतरा बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है. महिला अभी प्रेमी के साथ रही है.

Advocate received death threat over phone
अधिवक्ता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

हरिद्वारःपीड़ितों की शिकायत अक्सर पुलिस के पास दर्ज कराने वाले अधिवक्ता ही अब अपना मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंच रहे हैं. जी हां, ऐसा ही एक मामला कनखल क्षेत्र से सामने आया है. जहां कनखल निवासी एक अधिवक्ता को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. आरोप है कि इंश्योरेंस कंपनी से जुड़े किसी शख्स ने अपशब्द कहते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. अब मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू दी है. वहीं, ज्वालापुर निवासी एक महिला ने पति से खतरा बताते हुए अपनी और प्रेमी की सुरक्षा की मांग की है.

कनखल थाना पुलिस के मुताबिक, चंद्रमोहन त्रिपाठी निवासी पंत कॉलोनी लाटोवाली ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वो कई इंश्योरेंस कंपनी के अधिवक्ता हैं. वो बीते 23 साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं. आरोप लगाया कि एक अज्ञात शख्स ने उनके फोन पर कॉल की और अपशब्दों का इस्तेमाल करना शुरू दिया. आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि वो उनके घर में घुसकर उन्हें जान से मार देगा.

आरोप लगाया कि उन्होंने कुछ फर्जी पॉलिसी जारी करने वालों के खिलाफ एसएसपी के यहां कुछ दिन पहले शिकायत की थी. वहीं, लोग अब धमकी दे रहे हैं. कनखल थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जिस फोन नंबर से अधिवक्ता को कॉल की गई थी, उस फोन नंबर की डिटेल भी निकाली जा रही है. जल्द ही फोन पर अधिवक्ता को धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
ये भी पढ़ेंःअमृतपाल को लेकर उत्तराखंड में हाई अलर्ट, उधमसिंह नगर में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रेमी के साथ रही महिला को पति से मिली धमकीः वहीं, एक महिला ने अपने पति पर उसे और उसके प्रेमी की हत्या की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. बीते दिनों महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ उसकी मां ने ही चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के जयपुर और हाल ज्वालापुर निवासी एक महिला ने शिकायत देकर बताया कि वो अपने पति से तीन साल से अलग रह रही है.

महिला का आरोप है कि अब पति उसे और उसके प्रेमी को फोन पर हत्या कर देने की धमकी दे रहा है. उसने चेतावनी दी है कि 10 दिन के अंदर दोनों को मार देगा. धमकी देने के मामले में कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. गौर हो कि इसी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ बीते हफ्ते उसकी मां ने ही 9 लाख रुपए के जेवर चोरी करने का मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप लगाया था कि राजस्थान निवासी प्रेमी उसे भगाकर ले गया था. इससे पहले वो उनके घर रुका था. जहां से दोनों ने मिलकर अलमारी से जेवर चोरी किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details