उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में पुलिस ने 7 आरोपियों पर कसा शिकंजा, गुंडा एक्ट के तहत की कार्रवाई

By

Published : Sep 16, 2022, 5:02 PM IST

लक्सर कोतवाली पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ की गुंडा एक्ट में कार्रवाई है. पुलिस का कहना है कि इनकी दबंगई के चलते कोई भी कोर्ट में गवाही नहीं देता है. सभी आरोपी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे हैं.

Laksar Kotwali
गुंडा एक्ट में कार्रवाई

लक्सर:हरिद्वार जनपद की लक्सर कोतवाली पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है. सातों आरोपी लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांवों के निवासी बताए जा रहे हैं. आरोप है कि सभी आरोपी गैर कानूनी काम करते हैं. लगातार पुलिस की नाक में दम किए जाने के बाद पुलिस ने नकेल कंसने के लिए सभी आरोपियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है.

दरअसल, लक्सर कोतवाली पुलिस द्वारा क्षेत्र में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए गैर कानूनी काम करने वाले आरोपियों पर शिकंजा कस रही है. इसी अभियान के तहत लक्सर कोतवाली पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई की है. आरोपियों में मुरसलीन निवासी सुलतानपुर आदमपुर, आमिर मोहम्मदपुर कुन्हारी, राकेश ग्राम फतवा, फरमान, उस्मान, सलमान और जीशान सुल्तानपुर गांव का निवासी है.
पढ़ें- सहस्त्रधारा रोड चौड़ीकरण में पेड़ों के कटान पर HC ने हटाई रोक, प्लांटेशन के दिये निर्देश

कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि सभी आरोपी आपराधिक घटनाओं में संलिप्त हैं. इन पर लक्सर कोतवाली में कई मुकदमे भी दर्ज हैं. इनकी दबंगई के चलते कोई इनके खिलाफ गवाही नहीं देता है. इसलिए पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details