उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में 19 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

By

Published : May 13, 2023, 9:00 PM IST

रुड़की में सड़क हादसे में एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. घटना के बाद से युवक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Etv Bharat
सड़क हादसे में 19 वर्षीय युवक की मौत

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन खुर्द शहीद स्मारक के समीप अनियंत्रित होकर एक बाइक ट्रैक्टर टैंकर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.


जानकारी के मुताबिक अक्षय (19) निवासी सलेमपुर कोतवाली गंगनहर रूड़की, मंगलौर स्थित नारसन कस्बे से बाइक से रुड़की की ओर आ रहा था. जैसे ही वह नारसन कस्बे के समीप शहीद स्मारक पर पहुंचा तो उसके आगे चल रहे ट्रैक्टर टैंकर ने अचानक ही ट्रैक्टर को रोक दिया, जिसके पीछे बाइक सवार युवक ने अपना नियंत्रण खो दिया. वह अनियंत्रित होकर टैंकर के नीचे जा घुसा. जिससे युवक का सिर सड़क पर लग गया. वहीं इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा होते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

पढे़ं-PM मोदी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट से वाइब्रेंट होंगे विजेल, देश के सीमांत गांवों की बदलेगी तस्वीर, सीमाएं होंगी मजबूत

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवा दिया. कि मृतक युवक कस्बे में ही नारसन खुर्द गांव के पास किसी ढाबे पर काम करता था.नारसन चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी.

पढ़ें-CBSE Result 2023: अटल उत्कृष्ट विद्यालय के नाम पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़!, 10वीं 60% ही छात्र पास हुए

ABOUT THE AUTHOR

...view details