उत्तराखंड

uttarakhand

Road Accident: रुड़की में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Mar 15, 2023, 12:57 PM IST

रुड़की पिरान कलियर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय से लौटते वक्त हादसे का शिकार हुआ. ये युवक देहरादून के धर्मपुर का रहने वाला है और लैब असिस्टेंट के पद पर तैनात था.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा होते ही राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 की मदद से रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश में जुट गई है.

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर:जानकारी के मुताबिक 34 वर्षीय आशीष भट्ट देहरादून के धर्मपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. आशीष भट्ट लैब असिस्टेंट के पद पर कलियर के सोहलपुर में राजकीय विद्यालय में तैनात था. आशीष हरिद्वार में खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में किसी काम से गया हुआ था, जहां से वो वापस लौट रहा था. जैसे ही वो धनोरी और कलियर के बीच पहुंचा तो एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर लगते ही आशीष भट्ट बाइक समेत नीचे गिर गया. हादसे में आशीष गम्भीर रूप से घायल हो गया. हादसा होने के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई.
पढ़ें-टनकपुर में बुजुर्ग महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

घायल ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम:राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने आशीष को घायल अवस्था में 108 के माध्यम से रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिरान कलियर थानाध्यक्ष जहांगीर अली ने बताया कि बाइक सवार की पहचान आशीष भट्ट निवासी धर्मपुर देहरादून, हाल निवासी सोहलपुर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. साथ ही इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details