उत्तराखंड

uttarakhand

इलाज के दौरान एक मजदूर की मौत, स्कूल की दीवार गिरने से घायल हुए थे दो कामगार

By

Published : Dec 14, 2021, 9:15 AM IST

देहरादून के वसंत विहार थाना (Dehradun Police Station Vasant Vihar) क्षेत्र में स्कूल की दीवार गिरने से((school wall collapse) दो मजदूर घायल हो गए. वहीं इलाज के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई है.

Dehradun
स्कूल की दीवार गिरने से घायल हुए थे दो कामगार

देहरादून:थाना वसंत विहार (Dehradun Police Station Vasant Vihar) क्षेत्र के अंतर्गत बीते दिन एक स्कूल की दीवार (school wall collapse) गिरने से मलबे में 2 मजदूर दब गए थे. आनन-फानन में अन्य मजदूरों द्वारा दोनों घायल मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया. जिसमें से देर रात एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

गौर हो कि सोमवार को वसंत विहार क्षेत्र के द्रोण स्कूल में दो मजदूर कृष्णा और मोजितशेख दीवार तोड़ रहे थे,उसी दौरान दीवार मजदूरों के ऊपर गिर गई और मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. अन्य मजदूरों द्वारा दोनों मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की.

पढ़ें-फिर सुर्खियों में अल्मोड़ा जेल, दो कैदियों से तीन मोबाइल और दस सिम कार्ड बरामद

वहीं बीते देर रात कृष्णा (18) की इलाज के दौरान मौत हो गई. थाना वसंत विहार प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि मोजितशेख का अस्पताल में इलाज चल रहा है, साथ ही पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details