उत्तराखंड

uttarakhand

महंगाई के मुद्दे पर महिला कांग्रेस ने बजाई थाली, सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

By

Published : Jan 22, 2021, 3:28 PM IST

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने सरकार के घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

dehradun news
कांग्रेस प्रदर्शन.

देहरादून: 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस महंगाई समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. शुक्रवार को देहरादून में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर अपना विरोध दर्ज कराया.

पढ़ें- हरिद्वार कुंभ: 2010 के हादसे से भी नहीं ले रहे सबक, जर्जर पुल की मरम्मत कम रंग रोगन ज्यादा

कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया. महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी के शासनकाल में बढ़ती महंगाई से आम जनमानस का जीना दूभर हो गया है. केंद्र व राज्य सरकार देश और प्रदेश में बढ़ती महंगाई को रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुई हैं.

महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन ने कहा कि आम आदमी के लिए बढ़ती महंगाई से जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है. मोदी राज में अनाज, रसोई गैस, दालों और सब्जियों के दाम बढ़ने से आम गृहणी के किचन का बजट गड़बड़ा रहा है, तो वहीं आम आदमी महंगाई के बोझ तले दबा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details