उत्तराखंड

uttarakhand

एसटीएफ ने कुख्यात महिपाल की पत्नी को किया गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

By

Published : Dec 26, 2021, 9:03 PM IST

जेल से नशे का नेटवर्क चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एसटीएफ ने मामले में महिपाल की पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोप है कि अल्मोड़ा जेल में बंद कुख्यात महिपाल की पत्नी को भी माल का हिस्सा मिलता था.

uttarakhand-stf-arrested-mahipal-wife
महिपाल की पत्नी गिरफ्तार

अल्मोड़ा: जेल में बंद नारकोटिक्स नेटवर्क का कुख्यात महिपाल की पत्नी को एसटीएफ ने एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया. जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है. वहीं, आजीवन कारावास की सजा काट रहा कुख्यात महिपाल जेल के अंदर से रंगदारी का नेटवर्क भी चला रहा था.

अल्मोड़ा जेल से नारकॉटिक्स नेटवर्क चलाने वाले कुख्यात महिपाल का पर्दाफाश करने के लिए एसटीएफ ने जेल में रेड करने के बाद विभिन्न स्थानों से नार्को ट्रेड से जुड़े आधा दर्जन लोगों की गिरफ्तारी की थी. मामले में कार्रवाई के दौरान एसटीएफ को पता चला की जेल से चल रहे नेटवर्क में महिपाल की पत्नी को भी हिस्सा मिलता था.

ये भी पढ़ें:देहरादून में किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मामले में खुलासा हुआ कि पूर्व में एसटीएफ ने ऋषिकेश निवासी एक महिला को करीब एक लाख रुपये के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था, उसके द्वारा महिपाल की पत्नी को माल का हिस्सा देने की बात सामने आई. एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि नशे के संगठित अपराध मामले में साक्ष्यों के आधार पर ऋषिकेश पुलिस ने महिपाल की पत्नी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details