उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस महंगाई पर सरकार के खिलाफ बोलेगी हल्ला, ये है पूरा कार्यक्रम

By

Published : Aug 16, 2022, 7:06 AM IST

भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब प्रदेश कांग्रेस के लिए नया लक्ष्य महंगाई पर चर्चा कार्यक्रम को सफल बनाना है. इसके लिए पार्टी संगठन केंद्रीय हाईकमान के निर्देश पर 17 अगस्त से बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम से जोड़ने की तैयारी में जुट गई है.

Congress protest against inflation
महंगाई के विरोध में कांग्रेस का प्रोटेस्ट का ऐलान.

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस महंगाई पर चर्चा (mahangai Pe Charcha) कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारियों में जुट गई है. भारत जोड़ो यात्रा ( Bharat Jodo Yatra) के बाद अब प्रदेश कांग्रेस के लिए नया लक्ष्य महंगाई पर चर्चा कार्यक्रम को सफल बनाना है. इसके लिए पार्टी संगठन केंद्रीय हाईकमान के निर्देश पर 17 अगस्त से बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम से जोड़ने की तैयारी में जुट गई है.

उत्तराखंड कांग्रेस महंगाई पर चर्चा कार्यक्रम के लिए अभी से तैयारियों में जुट गई है. हालांकि यह कार्यक्रम राष्ट्रव्यापी है और केंद्रीय हाईकमान के निर्देश पर देशभर के कांग्रेसी इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे. लेकिन उत्तराखंड कांग्रेस ने इस अभियान को सफल बनाने के लिए अभी से पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां देनी शुरू कर दी हैं. खबर है कि इसके लिए विभिन्न राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों को भी दिल्ली बुला लिया गया है और जल्दी सभी को इस अभियान की जानकारी के साथ ही जिम्मेदारियां भी दी जाएंगी. उत्तराखंड कांग्रेस 17 अगस्त से 27 अगस्त तक प्रदेशभर के विभिन्न क्षेत्रों में महंगाई पर चर्चा का कार्यक्रम करेगी.
पढ़ें-गोल्डन कार्ड पर अब 16 को विरोध की रूपरेखा तय करेंगे कर्मी, स्वास्थ्य मंत्री के समिति गठित करने से खफा

इस दौरान पहले कार्यकर्ताओं को महंगाई पर चर्चा के दौरान जनता के बीच रखी जाने वाली बातों और जानकारियों के बारे में बताया जाएगा. इस दौरान पार्टी का लक्ष्य महंगाई के विषय को जनता के बीच ले जाना है, ताकि इस मुद्दे पर राज्य और केंद्र सरकार की घेराबंदी की जा सके. तय कार्यक्रम के अनुसार राज्य में बूथ स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के साथ महंगाई विषय को लेकर चर्चा करते हुए दिखाई देंगे. इस दौरान केंद्र की तरफ से विभिन्न वस्तुओं पर लगाए गए जीएसटी और महंगाई के कारणों और प्रभावों पर भी बातचीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details