उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस के लिए 26 जिला और महानगर अध्यक्षों की घोषणा, देखें पूरी लिस्ट

By

Published : Mar 30, 2023, 2:29 PM IST

Updated : Mar 30, 2023, 3:16 PM IST

उत्तराखंड कांग्रेस ने संगठन में बदलाव करते हुए 26 जिलाध्यक्षों और महानगर अध्यक्षों की सूची जारी की है. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी में विभिन्न जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है.

Uttarakhand Congress released list of 26 district heads
उत्तराखंड कांग्रेस ने जारी की 26 जिलाध्यक्षों सूची

देहरादून:पार्टी में गुटबाजी और कलह की खबरों के बीच कांग्रेस ने 2024 लोकसभा चुनाव से पहले संगठन में बड़ा बदलाव किया है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस ने 26 जिलाध्यक्षों और महानगर अध्यक्षों की की सूची जारी की है. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी में विभिन्न जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है. जसविंदर गोगी को देहरादून का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. इस सूची में सतपाल ब्रह्मचारी को हरिद्वार शहर का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. भूपेंद्र सिंह भोज को अल्मोड़ा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. नारायण सिंह को रानीखेत का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

इसके अलावा भगत सिंह डसीला को बागेश्वर, पूरण कठैत को चंपावत, मुकेश नेगी को चमोली, लक्ष्मी अग्रवाल को पछवादून, जसविंदर गोगी को देहरादून का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. इसके साथ ही मोहित शर्मा को परवादून, सतपाल ब्रह्मचारी को हरिद्वार शहर का जिलाध्यक्ष बनाया गया है. राजीव चौधरी को हरिद्वार, वीरेंद्र जाति एमएलए को रुड़की, राजेंद्र चौधरी को रुड़की शहर, राहुल को नैनीताल जिले का जिलाध्यक्ष बनाया गया है.
पढे़ं-गुरुकुल कांगड़ी विवि दीक्षांत समारोह में बोले अमित शाह, अगली रामनवमी तक अपने मंदिर में विराजमान होंगे भगवान राम

कांग्रेस ने गोविंद सिंह को हल्द्वानी, विनोद सिंह को पौड़ी गढ़वाल, विनोद डबराल को कोटद्वार, अंजू को पिथौरागढ़, मनोहर टोलियां को डीडीहाट, कुंवर सिंह को रुद्रप्रयाग, राकेश राणा को टिहरी गढ़वाल, उत्तम सिंह को देवप्रयाग मुशर्रफ हुसैन को काशीपुर, सीपी शर्मा को रुद्रपुर, हिमांशु को उधम सिंह नगर मनीष राणा को उत्तरकाशी और पौड़ी गढ़वाल से दिनेश चौहान को जिम्मेदारी सौंपी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सभी जिलाध्यक्षों से कंधें से कंधा मिलाकर काम करने की अपील की है.

पढे़ं-अमित शाह के काफिले को काले झंडे दिखाने की कोशिश, पुलिस ने कांग्रेसियों को हिरासत में लिया

Last Updated : Mar 30, 2023, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details