उत्तराखंड

uttarakhand

पीएम मोदी की अपील के समर्थन में उतरे उत्तराखंड के सितारे

By

Published : Apr 5, 2020, 2:17 PM IST

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम मोदी की अपील पर उत्तराखंड के सितारों और लोकगायकों ने भी समर्थन किया है. इन सितारों ने लोगों से रात 9 बजे 9 मिनट तक घरों में दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने की अपील की.

dehradun
पीएम का किया समर्थन

देहरादून: देश कोरोना महामारी से जुझ रहा है. जिसकी वजह से लॉकडाउन किया गया है. लोग अपने घरों में कैद हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी इस दौरान लगातार देश की जनता से संवाद करते रहे. साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना महामारी को परास्त करने के लिए हौसला रखने की अपील की है. ऐसे में पीएम मोदी की अपील का उत्तराखंड के कलाकारों ने भी समर्थन किया है.

बता दें कि पीएम मोदी की अपील का समर्थन 'आम' से लेकर 'खास' तक रहे हैं. इसी क्रम में उत्तराखंड के सितारे भी किसी से पीछे नहीं है. उत्तराखंड के मशहूर कलाकार और हस्तियां भी अपने अपने तरीके से पीएम मोदी की अपील पर 9 बजे 9 मिनट, दीया जलाने का समर्थन कर लोगों को ऐसा करने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं.

वहीं, पीएम की अपील का बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, सिंगर जुबिन नौटियाल, जागर सम्राट पद्मश्री प्रीतम भरतवाण, लोक गायिका पद्मश्री बसंती बिष्ट, लोक गायिका माया उपाध्याय, मीना राणा, संगीता ढौंडियाल समेत कई कलाकारों ने समर्थन किया है.

ये भी पढ़े:बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने किया लोगों का मनोरंजन, पीएम मोदी ने कहा- 'शुक्रिया'

गौरतलब है कि इस पहले 22 मार्च को पीएम मोदी ने देश की आवाम से जनता कर्फ्यू का पालन करने को कहा था. जिसका पालन देश की आम जनता से लेकर सत्ता पक्ष, विपक्ष, कलाकार, सामाजिक संस्था और अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोगों ने भरपूर समर्थन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details