उत्तराखंड

uttarakhand

एकजुट दिखी कांग्रेस, हरदा बोले- परिवार में ज्यादा दिन नहीं रहती नाराजगी, धामी मेरे बेटे जैसा

By

Published : Apr 19, 2022, 4:35 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के कार्यभार ग्रहण समारोह में प्रीतम सिंह सहित कई विधायक नदारद रहे थे, जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में कई चर्चाएं जोरों पर थी. वहीं आज एक बार फिर गांधी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी बड़े नेता साथ दिखाई दिए. इस पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश ने कहा कि परिवार में नाराजगी ज्यादा दिनों तक नहीं चलती है.

Uttarakhand latest news
कांग्रेस नेताओं ने दिखाई एकजुटता

देहरादून:राजधानी के गांधी पार्क में मंगलवार को कांग्रेस ने धार्मिक सद्भावना कार्यक्रम का आयोजन किया था. ऐसे में पार्टी में मची लंबी उथल-पुथल के बाद आज कांग्रेस के बड़े नेता एक साथ दिखाई दिये. वहीं, इस मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश ने कहा कि परिवार में नाराजगी ज्यादा दिनों तक नहीं चलती है. हरीश धामी पर पूछे गए सवाल पर हरदा ने कहा कि वह उनके बेटे जैसा है. जबतक वह जिंदा हैं, हरीश धामी को कोई भी कांग्रेस से विचलित नहीं कर सकता.

बता दें कि उत्तराखंड कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के चयन के बाद पार्टी में विधायकों की नाराजगी देखने को मिल रही थी. प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के कार्यभार ग्रहण समारोह में प्रीतम सिंह सहित कई विधायक नदारद रहे थे. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में कई चर्चाएं जोरों पर थी. वहीं आज एक बार फिर गांधी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के सभी बड़े नेता साथ दिखाई दिए.

हरदा बोले- परिवार में ज्यादा दिन नहीं रहती नाराजगी, धामी मेरे बेटे जैसा.

हरीश धामी की नाराजगी पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक हरीश धामी को कोई भी कांग्रेस से विचलित नहीं कर पाएगा. रावत ने कहा कि धीरे-धीरे सब एक साथ आ जाएंगे. वहीं, गांधी पार्क में धार्मिक सद्भावना कार्यक्रम में कांग्रेस के नेताओं ने एक मंच पर आकर एकजुटता का संदेश देने का काम किया.

पढ़ें-सोनिया गांधी और प्रशांत किशोर की मीटिंग, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी मौजूद, सियासी हलचल के संकेत

इस कार्यक्रम में नाराज चल रहे प्रीतम सिंह सहित राजेन्द्र भंडारी और विक्रम सिंह नेगी की भी मौजूदगी रही और हरीश रावत और प्रीतम सिंह भी गुफ्तगू करते हुए नजर आए. हालांकि, अभी भी हरीश धामी और मदन बिष्ट जैसे विधायकों ने पार्टी कार्यक्रमों से दूरी बनाई हुई है. वहीं, हरीश धामी का एक वीडियो दो दिन पहले खूब वायरल हुआ था. जिसमें वह कहते दिखाई दे रहे थे कि चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन 2027 में कांग्रेस से चुनाव नहीं लड़ेंगे. हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का दावा है कि वह हरीश धामी को मना लेंगे. यह कोई बड़ी बात नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details