उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी के जंगल में अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 1, 2023, 10:31 AM IST

मसूरी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव धोबी घाट के जंगल में मिला है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. चेहरे से वो नेपाली मूल का लग रहा है. पुलिस जांच कर रही है.

mussoorie crime news
मसूरी अपराध समाचार

मसूरी: वुडस्टॉक स्कूल के धोबी घाट के जंगल में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने मसूरी पुलिस को अज्ञात शव की सूचना दी. मसूरी पुलिस एसआई प्रमोद कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची. अज्ञात युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

लाइनमैन ने जंगल में देखा शव:स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह के समय क्षेत्र में पेयजल की समस्या को लेकर लाइनमैन द्वारा पानी की लाइनों को चेक किया जा रहा था. वह लाइन को देखते हुए जंगल की तरफ चला गया. वहां पर उसने अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ देखा. शव देखकर लाइनमौन के होश उड़ गए. उसने तुरंत आकर स्थानीय लोगों को शव के बारे में जानकारी दी. स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त:मसूरी पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया है. वहीं आसपास के क्षेत्र में युवक की पहचान के लिए कोशिश की जा रही है. युवक करीब 28 साल का है और नेपाली मूल का प्रतीत हो रहा है. एसआई प्रमोद कुमार ने कहा कि पुलिस हर दिशा में जांच कर रही है. अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है.
ये भी पढ़ें:मसूरी गैंगरेप और हत्या मामले में इनामी आरोपी गिरफ्तार, 6 साल से चल रहा था फरार

दरोगा ने क्या कहा:दरोगा प्रमोद कुमार ने कहा कि आसपास के क्षेत्र से किसी युवक की गुमशुदा होने की शिकायत भी नहीं है. ऐसे में आसपास के क्षेत्र में पूछताछ कर रहे हैं और जल्द अज्ञात युवक का पता चल जाएगा. पुलिस युवक की मौत के कारणों का भी पता लगा रही है. दरोगा के अनुसार हर एंगल से जांच की जा रही है. प्रमोद कुमार ने कहा कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details