उत्तराखंड

uttarakhand

दादी के अंतिम संस्कार में जाने का पास बनवाकर ला रहे थे 6 लाख की स्मैक, ऐसे आये पकड़ में

By

Published : May 20, 2020, 7:56 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 5:25 PM IST

लॉकडाउन पास बनवाकर दो तस्कर बरेली से 6 लाख की स्मैक देहरादून लेकर आ रहे थे. जिन्हें पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा.

देहरादून
देहरादून

देहरादून:लॉकडाउन के दौरान एक राज्य से दूसरे राज्य में आवश्यक कामों से जाने के लिए जिला प्रशासन पास मुहैया करा रहा है. लेकिन अब पास की एवज में नशीले पदार्थों के तस्करी का मामला सामने आया है. पटेलनगर में 6 लाख की कीमत की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पटेल नगर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान मातावाला बाग के पास एक वाहन को रोका और शक होने पर चेकिंग की गई. वाहन में दो व्यक्ति सवार थे. पूछताछ में चालक सीट पर बैठे व्यक्ति ने खुद का नाम शकील अहमद और बगल की सीट पर बैठे व्यक्ति द्वारा अपना नाम लुकमान बताया गया.

चेकिंग के दौरान पुलिस ने दोनों के पास से 6 लाख कीमत की 120 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की. जिन्हें मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. सीओ सदर अनुज कुमार से बताया कि शकील ने उप जिला मजिस्ट्रेट सदर से अपने वाहन का पास बना रखा है. जिसके लिए अपनी दादी का देहांत होने का कारण बताया था.

पढ़े: कांग्रेस नेता का बयान, बिना क्वारंटीन हुए लोगों से मिल रहे बीजेपी नेता

बरामद स्मैक के संबंध में जानकारी करने पर पता चला कि दोनों आरोपी बरेली से स्मैक को खरीदकर लाए थे. जिसे आज अपने ग्राहकों को बेचने जा रहे थे. दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना पटेलनगर में एनडीपीएस एक्ट व लॉकडाउन के उल्लंघन के संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया. दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Jun 16, 2020, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details