उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में दो हादसों में दो लोगों की मौत, एक को बस ने मारी टक्कर, दूसरे की स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त

By

Published : Sep 16, 2022, 6:53 AM IST

देहरादून में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत (Two people died in separate accidents) हो गई है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पहली घटना हरिद्वार बायपास रोड पर हुई है. यहां एक शख्स को बस ने टक्कर मार दी. दूसरी घटना में मोहकमपुर फ्लाईओवर पर हादसे में एक स्कूटी सवार की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत (two people died in road accidents) हुई है. पुलिस ने दोनों मामलों में घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए मोर्चरी भेज दिया है. साथ ही घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है.

हरिद्वार बाईपास रोड हेल्थ केयर हॉस्पिटल (Haridwar Bypass Road Health Care Hospital) के सामने यूपी रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे के तुरंत बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. घायल को 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां घायल 38 वर्षीय सुनील निवासी ग्राम बामोथ थाना पोखरी जिला चमोली की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लिया. मृतक के परिजनों की तहरीर पर थाना नेहरू कॉलोनी में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है. बस चालक को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.
ये भी पढ़ेंः अल्मोड़ा: पेशी के दौरान हथकड़ी सहित फरार हुआ बंदी, तलाश में जुटी पुलिस

दूसरी घटना, मोहकमपुर फ्लाईओवर के पास एक स्कूटी सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर तत्काल 108 की मदद से घायल को कोरोनेशन अस्पताल ले गयी. जहां पर इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हो गई. जांच पड़ताल करने के बाद मृतक 18 वर्षीय सौरभ पांडे निवासी खदरी श्यामपुर ऋषिकेश का शव पंचानामा की कार्रवाई करने के बाद पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details