उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में दो लोगों ने की आत्महत्या, अलग-अलग थाना क्षेत्र की घटना

By

Published : Mar 23, 2023, 9:55 PM IST

देहरादून में दो लोगों की आत्महत्या करने की खबर सामने आई है. दोनों ही अलग-अलग थाना क्षेत्र का मामला है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: राजधानी देहरादून के दो अलग-अलग जगहों से आत्महत्या का मामला सामने आया है. नेहरू कॉलोनी और रायपुर थाना क्षेत्र में दो लोगों ने आत्महत्या की है. दोनों मामलों में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. दोनों थानों की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस को सूचना मिली कि बद्रीपुर-माजरी रेलवे फाटक के बीच एक व्यक्ति की लाश मिली है. सूचना पर पहुंची पुलिस को ट्रैक पर एक शव दिखा, जिसके सिर का ऊपरी हिस्सा कटा हुआ था. मृतक के पास एक मोबाइल बरामद हुआ. जिसकी मदद से पुलिस ने मृतक के घरवालों को फोन किया.

घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान महेंद्र कुमार (23 वर्ष) निवासी जयपुर राजस्थान के रूप में की. जो क्लेमेंट टाउन में आर्मी में नौकरी करता था. जिसको लेकर उसके परिजन आज राजस्थान से देहरादून आ रहे थे. तभी वो आईएसबीटी के पास ऑटो लाने के बहाने से भाग गया और आत्महत्या कर ली. शव को अस्पताल मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है.
ये भी पढ़ें:रुद्रपुर में पंजाबी ढाबे की आड़ में डोडा का कारोबार, संचालक सहित दो आरोपी गिरफ्तार

वही, दूसरा मामला रायपुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति ने अपर नेहरू ग्राम में आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा आनंद कुमार (55 वर्ष) की घर के पार्किंग शेड में लाश पड़ी है. पंचनामा भरकर रायपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया थाना रायपुर पुलिस को मृतक आनंद कुमार के कमरे के बेड के नीचे दो कीटनाशक की खाली बोतलें मिली है. जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है. वही, दूसरे मामले थाना नेहरू कॉलोनी का है. जहां आत्महत्या मामले में पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है. दोनों ही शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details