उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में किराएदार पर किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज होते ही हुआ फरार

By

Published : Jan 5, 2022, 12:10 PM IST

देहरादून में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में आरोपी परिचित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद से वो फरार हो गया है.

थाना नेहरू कॉलोनी
थाना नेहरू कॉलोनी

देहरादून:थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में आरोपी परिचित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोप अभी फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

10वीं की छात्रा से दुष्कर्म का आरोप: नेहरू कॉलोनी निवासी 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनके मकान में कई किराएदार रहते हैं. एक किराएदार अरुण निवासी कीनावा कासगंज यूपी का घर में आना जाना था.

होटल में दुष्कर्म का आरोप: पीड़िता ने आरोप लगाया कि मार्च 2021 में किराएदार महिला ने उसे अरुण के साथ बाजार से कुछ सामान लाने के लिए भेजा था. इस दौरान अरुण पीड़िता को प्रिंस चौक के पास एक होटल पर ले गया और होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी अरुण ने पीड़िता को शादी का झांसा दे दिया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया. लेकिन जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो अब आरोपी ने शादी के लिए मना कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा.

पढ़ें:Bulli Bai App: उत्तराखंड के कोटद्वार से शुभम नाम का युवक गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने पकड़ा

थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी सतेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर मंगलवार देर रात मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details