उत्तराखंड

uttarakhand

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छह महिलाओं सहित 16 लोग गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2021, 1:37 PM IST

Updated : Aug 22, 2021, 3:42 PM IST

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और पुलिस ने कार्रवाई की है. इस कार्रवाई के दौरान टीम ने दो स्पा सेंटर से 6 महिला सहित 16 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

dehradun
कॉन्सेप्ट इमेज

देहरादून: एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटरों पर छापेमारी की. कार्रवाई के दौरान टीम ने दो स्पा सेंटर से 6 महिला सहित 16 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. टीम द्वारा सभी के खिलाफ थाना डालनवाला में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

थाना डालनवाला प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस के साथ राजपुर रोड पर सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स में स्थित व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा सेंटर पर छापेमारी की. इस दौरान एंजेल स्पा के चार कमरों से 4 महिला एवं 5 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले और व्हाइट लोटस स्पा से 2 पुरुष व 2 महिलाएं भी आपत्तिजनक हालत में मिले. टीम को दोनों स्पा सेंटरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है.

पढ़ें-घर में घुसकर युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, फिर जंगल में जाकर खाया जहर

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान दो रिसेप्शनिस्ट व एक स्पा सेंटर कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ पर पकड़ी गयी 6 महिलाओं द्वारा बताया गया कि स्पा सेंटर स्वामी और उसकी पत्नी के प्रलोभन देने पर वो अनैतिक कार्य करती हैं. वहीं, इसके एवज में उन्हें एक फिक्स राशि स्पा सेंटर स्वामियों को दी जाती थी. मौके पर पकड़े गए लड़कों ने पूछताछ में बताया कि स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार चल रहा है.

पढ़ें-मणिपुर की युवती ने छत से कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, मौके से गिरफ्तार हुई लड़किया के पास थैरेपी या मसाज से सम्बंधित कोई भी डिप्लोमा और डिग्री भी नहीं है. साथ ही स्पा सेंटर स्वामी द्वारा रजिस्टर में सभी कस्टमरों की एंट्री नहीं कराई गई है और किसी की भी आईडी नहीं ली गई है. पुलिस द्वारा स्पा सेंटर से 59,700 रुपये नगद, 18 मोबाइल फोन और आपतिजनक सामग्री बरामद की गई है.

Last Updated : Aug 22, 2021, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details