उत्तराखंड

uttarakhand

Rishabh Pant: सड़क हादसे के बाद किया पहला ट्वीट, जान बचाने वाले 'हीरो' को कहा Thank You

By

Published : Jan 16, 2023, 9:13 PM IST

Updated : Jan 16, 2023, 9:41 PM IST

रुड़की कार एक्सीडेंट के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant car accident) ने पहली बार ट्वीट (Rishabh Pant first tweet after car accident) किया है. जिसके जरिये उन्होंने अपना पहला रिएक्शन दिया है. ऋषभ पंत ने ट्वीट कर अपने फैंस और बीसीसीआई का धन्यवाद किया है. इस दौरान उन्होंने उन दो लोगों का खासतौर पर जिक्र किया है जिन्होंने उनकी जान बचाने में मदद की.

Etv Bharat
कार एक्सीडेंट के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने किया ट्वीट

देहरादून: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बीते 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट (Rishabh Pant car accident ) हुआ था. इस भयानक सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल (Rishabh Pant injured in road accident) हो गए थे. एक्सीडेंट के बाद ऋषभ ने ट्वीट (Rishabh Pant first tweet after car accident) के जरिए अपना पहला रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अपने फैंस और बीसीसीआई का धन्यवाद किया है.

ऋषभ पंत ने इसके अलावा दो युवकों रजत कुमार और निशु कुमार की तस्वीरें शेयर कर लिखा कि वह हमेशा इन दोनों के ऋणी रहेंगे. ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा कि मैं शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी भी शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद. फिलहाल, ऋषभ मुंबई में मेडिकल टीम की निगरानी में रिकवर कर रहे हैं. चोट लगने के बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई है.

पढे़ं-पहेली बना ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट, नींद की झपकी, सड़क पर गड्डों पर फंसी बात

बता दें कि ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को सुबह अपनी मां को सरप्राइज देने दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार मंगलौर और नरसन के बीच एनएच-58 पर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके बाद हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया था.

पढे़ं-तेज रफ्तार और महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं ऋषभ पंत, अक्सर 'हवा' से करते हैं बातें

पंत के कार से निकलते ही उसमें पूरी तरह से आग लग गई थी. इसके बाद उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था. इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल शिफ्ट किया गया. वहां पंत को मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है.

Last Updated : Jan 16, 2023, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details