उत्तराखंड

uttarakhand

जेपी नड्डा की टीम में उत्तराखंड के राज्यसभा सांसद नरेश बंसल को मिली जगह, सह कोषाध्यक्ष बनाए गए

By

Published : Jul 29, 2023, 2:03 PM IST

Updated : Jul 29, 2023, 7:47 PM IST

Rajya sabha mp naresh bansal आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने राष्ट्रीय टीम में बड़ा फेरबदल किया है. 13 नेताओं को उपाध्यक्ष और 8 नेताओं को राष्ट्रीय महामंत्री बनाया है. जिसमें उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद नरेश बंसल को राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जेपी नड्डा की टीम में उत्तराखंड के राज्यसभा सांसद नरेश बंसल को मिली जगह

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी राष्ट्रीय टीम में बड़ा फेरबदल किया है. जिसके तहत 13 नेताओं को उपाध्यक्ष, 8 नेताओं को राष्ट्रीय महामंत्री बनाया गया है. जिसमें से बीएल संतोष को राष्ट्रीय महामंत्री संगठन, शिवप्रकाश को राष्ट्रीय सह-महामंत्री संगठन और 13 नेताओं को राष्ट्रीय सचिव के साथ ही राजेश अग्रवाल को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद नरेश बंसल को राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार किए जाने को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिवसीय उत्तराखंड प्रवास पर आ रहे हैं. इस प्रवास के दौरान बीएल संतोष की अध्यक्षता में प्रदेश की कोर कमेटी, प्रदेश पदाधिकारी और जिला स्तर के पदाधिकारी के साथ बैठक की जाएगी और आगामी रूपरेखा पर चर्चा होगी.

राज्यसभा सांसद नरेश बंसल
ये भी पढ़ें: वायरल बयानों पर बीजेपी ने शुरू की कांग्रेस की घेराबंदी, राजनीतिक प्रोपेगेंडा फैलाने का लगाया आरोप

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिवसीय उत्तराखंड प्रवास पर आ रहे हैं. इस दौरे के दौरान बीएल संतोष संगठन स्तर पर प्रदेश पदाधिकारियों, जिला पदाधिकारियों और जिलों के प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे. यही नहीं, बीएल संतोष की अध्यक्षता में प्रदेश की कोर कमेटी के साथ भी बैठक होगी. इन बैठकों में प्रदेश संगठन के आगामी कार्यक्रमों को रूप रेखा तैयार की जाएगी.
ये भी पढ़ें:भाजपा के बड़े नेताओं के लिए तय की जा रहीं चुनिंदा लोकसभा सीटें, जानिए किसकी कहां से दावेदारी

Last Updated : Jul 29, 2023, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details