उत्तराखंड

uttarakhand

त्रिवेंद्र-गणेश जोशी विवाद में कूदे रायपुर विधायक, मंत्री को दी दायित्व निभाने की नसीहत

By

Published : May 12, 2021, 9:43 PM IST

रायपुर विधायक ने गणेश जोशी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के विवाद में बोलते हुए कहा कि किसी की आलोचना करने की बजाय गणेश जोशी को अपने दायित्वों को निभाना चाहिए.

raipur-mla-umesh-sharma-kau
पूर्व CM और गणेश जोशी विवाद में कूदे रायपुर विधायक

देहरादून: राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और वर्तमान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के बीच चल रही जुबानी जंग पर रायपुर विधायक उमेश शर्मा 'काऊ' का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को ही नसीहत दे डाली है. उमेश शर्मा 'काऊ' ने यहां तक कह दिया की गणेश जोशी को चाहिए कि वह किसी की आलोचना करने के बजाय जो जिम्मेदारी राज्य सरकार ने सौंपी हैं, उसका सही ढंग से निर्वहन करें.

पूर्व CM और गणेश जोशी विवाद में कूदे रायपुर विधायक

रायपुर विधायक उमेश शर्मा 'काऊ' ने कहा यह दोनों लोग उनके साथी और सहयोगी हैं. लिहाजा वह दोनों लोगों के बीच चल रहे जुबानी जंग पर कुछ भी नहीं कह सकते. विधायक ने इतना जरूर कहा कि जो भी सरकार में होता है, उसका दायित्व होता है कि जो उसने प्रतिज्ञा ली है उस पर काम करे. यही नहीं, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को नसीहत देते हुए विधायक ने कहा कि आज गणेश जोशी कैबिनेट मंत्री हैं, ऐसे में उनका दायित्व है कि जो उनको जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसके लिए सही रूप से मार्गदर्शन का कार्य करें, ना कि किसी की आलोचना करें.

पढ़ें- उत्तराखंड में पूर्व CM और वर्तमान मंत्री में घमासान, जानिए पूरा मामला

मामला कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच चल रही जुबानी जंग की है. जिसमें पहले गणेश जोशी ने प्रदेश में कोरोना के वर्तमान हालतों के लिए तत्कालीन त्रिवेंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया था. यही नहीं, गणेश जोशी ने यहां तक कहा था कि उस समय अगर स्वास्थ्य व्यवस्थाएं बेहतर की जाती तो आज इतना नहीं जूझना पड़ता. जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को ना सिर्फ अनुभवहीन मंत्री बताया बल्कि यहां तक कह दिया कि गणेश जोशी की कोई टिप्पणी महत्व नहीं रखती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details