उत्तराखंड

uttarakhand

साहिया में नेता प्रतिपक्ष की जनसभा, बोले- कांग्रेस का हर कार्यकर्ता खुद को 'प्रीतम सिंह' समझे

By

Published : Jan 6, 2022, 4:07 PM IST

Updated : Jan 6, 2022, 5:31 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (uttarakhand assembly election 2022) की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं. साहिया में प्रीतम सिंह ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रीतम सिंह ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.

Pritam Singh public meeting in Sahiya
साहिया में प्रीतम सिंह की जनसभा

विकासनगर: निर्वाचन आयोग कभी भी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (uttarakhand assembly election 2022) की तारीखों का ऐलान कर सकता है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं. नेता छोटी-छोटी जनसभाएं कर अपने वोट बैंक को साधने में लगे हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष और चकराता से कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने भी गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के साहिया में जनसभा का (Pritam Singh public meeting in Sahiya) आयोजन किया.

साहिया में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रीतम सिंह का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने आप को प्रीतम सिंह समझें.

पढ़ें-बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा: राजनाथ बोले- 5 साल और दे दीजिए, आदर्श राज्य बनाएंगे

उन्होंने कहा कि 2022 में कांग्रेस सत्ता में आ रही है. बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार को उन्होंने जुमलेबाजी की सरकार (Pritam Singh targeted BJP government) बताया. प्रीतम सिंह ने कहा कि इस सरकार में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है. डबल इंजन की सरकार जहां से शुरू हुई थी, आज वहीं पर खड़ी है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे उत्तराखंड का विकास कर सकती है. जौनसार बावर में सड़कों का जाल कांग्रेस सरकार में बिछा था, लेकिन बीजेपी सरकार ने यहां का विकास ठप कर दिया. आज की जनसभा को देखकर लग रहा है कि जनता ने परिवर्तन का मूड बना लिया है. बीजेपी की विदाई तय है. पंजाब में पीएम मोदी की रैली में कुर्सियां खाली थी, लेकिन पीएम मोदी कह रहे हैं कि सुरक्षा में चूक हुई है. जब कुर्सियां खाली थी तो उन्हें वापस जाना पड़ा. स्वतंत्रता संग्राम आंदोलन में बीजेपी ने नहीं बल्कि कांग्रेस के नेताओं ने शहादत दी है.

Last Updated : Jan 6, 2022, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details