उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी कुमाल्टा मार्ग पर मलबा आने से फंसे कई वाहन, पुलिस की सक्रियता आई काम

By

Published : Jul 24, 2023, 8:22 AM IST

उत्तराखंड में भारी बारिश लोगों पर आफत बनकर टूट रही है. भारी बारिश से कई संपर्क मार्ग लगातार बाधित हो रहे हैं. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बीते शाम पुलिस ने टिहरी कुमाल्टा मार्ग पर फंसे लोगों को अपने गंतव्य की ओर रवाना किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:प्रदेश में भारी बारिश से संपर्क मार्ग लगातार बाधित हो रहे हैं.जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं टिहरी क्षेत्र के अंतर्गत कुमाल्टा में सड़क पर मलबा आने से कई लोग फंस गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने मार्ग पर फंसे लोगों को रेस्क्यू कर अपने गंतव्य की ओर रवाना किया.

मार्ग पर फंसे वाहन

भारी बारिश से मार्ग बाधित:थाना रायपुर पुलिस को जैसे ही कुमाल्टा क्षेत्र में लालपुल के पास मार्ग बाधित होने से लोगों के फंसे होने की सूचना मिली, पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर जेसीबी मशीन को बुलाकर मार्ग को खुलवाया. मार्ग के दोनों ओर करीब 20-25 वाहन फंसे हुए थे. मार्ग खुलने के बाद वाहन चालक अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए. वहीं भारी बारिश होने के कारण मार्ग पर लगातार मलबा आ रहा है, जिससे वाहन रोड के दोनों ओर फंस रहे हैं.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मार्ग खुलवाया

पढ़ें-सीतापुर में बारिश के बाद बहा अस्थाई पुल, 100 लोग फंसे, SDRF ने किया रेस्क्यू

जेसीबी मशीन से मार्ग को खुलवाया: थाना रायपुर प्रभारी कुंदन राम ने बताया है कि भारी बारिश होने के बाद पहाड़ों पर सड़कों पर मलबा आ रहा है. बीते शाम भी टिहरी क्षेत्र के अंतर्गत भी सड़क पर मलबा आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मालदेवता चौकी प्रभारी को निर्देशित करते हुए तुरंत मौके पर जाकर मार्ग को खुलवाकर वाहनों की आवाजाही शुरू करवाई. उन्होंने बरसात के सीजन में लोगों को आवश्यक ना हो तो आवाजाही ना करने की अपील की. जिससे उन्हें परेशानियों का सामना ना करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details