उत्तराखंड

uttarakhand

CM के ओएसडी समेत कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की फेसबुक आईडी हैक, बदल गए प्रोफाइल के नाम

By

Published : Jun 27, 2019, 9:00 PM IST

Updated : Jun 28, 2019, 10:31 PM IST

प्रदेश मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी धीरेंद्र पंवार के अलावा कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की फेसबुक आईडी अचानक हैक हो जाने से सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई. वहीं फेसबुक अकाउंट से हुई छेड़छाड़ से सूबे का साइबर क्राइम महकमा हरकत में आ गया.

सीएम ओएसडी पंवार सहित कई भाजपाइयों का अकाउंट हैक.

देहरादून: सीएम के ओएसडी धीरेंद्र पंवार सहित कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की फेसबुक आईडी हैक हो गई. हैकर्स ने आईडी को हैक कर उनके नाम बदल दिए. वहीं घटना के बाद साइबर क्राइम की टीम हरकत में आ गई. साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है.

CM के ओएसडी समेत कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की फेसबुक आईडी हैक.

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी धीरेंद्र पंवार के अलावा कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की फेसबुक आईडी अचानक हैक हो जाने से सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई. वहीं सीएम के ओएसडी ने डीआईजी साइबर क्राइम रिद्धिम अग्रवाल के पास लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

साइबर क्राइम डीआईजी रिद्धिम अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में उनके पास शिकायत आ चुकी है, जिस ओर संज्ञान लेते हुए फेसबुक के नोडल अधिकारी से जवाब मांगा गया है. लॉग्स देखने के बाद ही सुनिश्चित हो पायेगा कि ये तकनीकी त्रुटि से हुआ है या फिर किसी ने साजिश को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें:चोपता में प्रशासन की कार्रवाई पर यूकेडी कार्यकर्ताओं ने मंत्री को सौंपा ज्ञापन

उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई फेसबुक के जवाब आने के बाद ही की जाएगी. साथ ही आम जनता से अपील है कि सोशल मीडिया में तमाम तरह की अफवाएं फैलाई जा रही हैं, जिन पर लोग भरोसा न करें.

Last Updated : Jun 28, 2019, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details