उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर: डाडूवा कितरौली मोटर मार्ग पर यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

By

Published : Dec 19, 2022, 9:20 PM IST

विकासनगर में डाडूवा कितरौली मोटर मार्ग के लम्णाधार के पास एक यूटिलिटी वाहन 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में वाहन में बैठे 23 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

vikasnagar
vikasnagar

विकासनगर:चकराता तहसील के डाडूवा कितरौली मोटर मार्ग पर एक यूटिलिटी वाहन 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में वाहन में बैठे 23 वर्षीय दीनू की मौके पर ही मौत हो गई है. खाई में गिरने के वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खाई से निकाला और पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

बताया जा रहा है कि डाडूवा कितरौली मोटर मार्ग के लम्णाधार के समीप एक यूटिलिटी वाहन चालक गाड़ी की सफाई कर रहा था. यूटिलिटी ढलान पर होने की वजह से लुढ़क गया और करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. खाई में गिरने के बाद वाहन के परखच्चे उड़ गए. यूटिलिटी के अंदर बैठे सवारी दीनू की मौके पर मौत हो गई.
ये भी पढ़ें-हैवान पति ने पत्नी को हथौड़ी से पीटा, फिर जहर का इंजेक्शन देकर उतारा मौत के घाट

राजस्व उपनिरीक्षक तहसील चकराता देवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि हादसे के बाद चालक घबरा कर मौके से फरार हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details