उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए आज देश और प्रदेश में क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Dec 26, 2022, 7:00 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी आज 'वीर बाल दिवस' कार्यकम में शामिल होंगे. सीएम पुष्कर सिंह धामी आज गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब में ‘वीर बाल दिवस’ के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. हरीश रावत आज 24 घंटे गांधी पार्क देहरादून में धरना देंगे. इसके अलावा जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास.

Uttarakhand news today
Uttarakhand news today

'वीर बाल दिवस' कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी:पीएम नरेंद्र मोदी आज 'वीर बाल दिवस' कार्यकम में शामिल होंगे. इसी साल जनवरी में पीएम ने सिख गुरु के बेटों जोरावर सिंह और फतेह सिंह की शहादत को ‘वीर बाल दिवस’ के रूप में मनाने का एलान किया था.

'वीर बाल दिवस' कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी

वीर बाल दिवस कार्यक्रम:सीएम पुष्कर सिंह धामी आज गुरुद्वारा नानकमत्ता साहिब में ‘वीर बाल दिवस’ के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे.

वीर बाल दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम.

चिकित्सकों का सम्मान समारोह:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून कैंप कार्यालय में सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर-हाई एल्टीट्यूड मेडिकल सर्विसेज के चिकित्सकों के सम्मान समारोह में शामिल होंगे.

चिकित्सकों का सम्मान समारोह.

हरीश रावत का धरना:अंकिता हत्याकांड में वीआईपी के नाम का खुलासा करने की मांग को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत आज 24 घंटे गांधी पार्क देहरादून में धरना देंगे.

हरीश रावत का धरना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details