उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Dec 17, 2022, 7:00 AM IST

पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के पीएम नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में GST काउंसिल की 48वीं बैठक होगी. इसके अलावा जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास.

news today of uttarakhand
प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

बीजेपी का बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन: भारतीय जनता पार्टी आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी. पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के पीएम नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन होगा. देश भर के सभी राज्यों की राजधानियों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

बीजेपी का बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन

GST काउंसिल की 48वीं बैठक: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (GST) काउंसिल की 48वीं बैठक वीडियो कांफ्रेन्स के जरिए होगी. पिछली GST काउंसिल की बैठक 28 और 29 जून को चंडीगढ़ में आयोजित की गई थी.

GST काउंसिल की 48वीं बैठक

श्रद्धा हत्याकांड में सुनवाई: श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला द्वारा दिल्ली के साकेत कोर्ट में दायर जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी. आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन्हें दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया था.

श्रद्धा हत्याकांड में सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में विंटर वेकेशन:सुप्रीम कोर्ट में आज से विंटर वेकेशन शुरू हो रहे हैं. इसके बाद कोर्ट 2 जनवरी से दोबारा खुलेगी. 1 जनवरी तक कोई भी वेकेशन बेंच भी नहीं होगी.

सुप्रीम कोर्ट में विंटर वेकेशन

टिहरी दौरे पर महाराज: आज उत्तराखंड के सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज टिहरी दौरे पर रहेंगे. यहां बांध से प्रभावित 100 से अधिक ग्रामीणों को आवंटन पत्र और मुआवजा राशि वितरित करेंगे.

टिहरी दौरे पर महाराज

AUS vs SA:ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट आज से खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका अगर इस सीरीज को जीत लेती है तो भारत के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो जाएगी.

AUS vs SA

IND Vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है. आज मुकाबले का चौथा दिन है. आखिरी सत्र में भारतीय टीम ने अपनी पारी घोषित करते हुए बांग्लादेश को जीत के लिए 513 रनों का लक्ष्य दिया है. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 12 ओवरों में 42 रन बना लिए हैं. शंटो 25 व जाकिर हसन 17 रनों पर खेल रहे हैं.

IND Vs BAN

ABOUT THE AUTHOR

...view details