उत्तराखंड

uttarakhand

भूस्खलन से फिर बाधित हुआ मसूरी-देहरादून मुख्य मार्ग, दोनों ओर लगी वाहनों की कतार

By

Published : Sep 7, 2020, 5:46 PM IST

Updated : Sep 7, 2020, 8:29 PM IST

भूस्खलन के चलते एक बार फिर देहरादून-मसूरी मार्ग बाधित हो गया है. जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं.

mussoorie
मसूरी-देहरादून मार्ग बाधित

मसूरी: उत्तराखंड में बारिश और भूस्खलन की वजह से प्रदेश के कई रास्ते बाधित हो जाते हैं. ऐसे में पर्यटकों समेत स्थानीय लोगों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. वहीं, मसूरी-देहरादून मार्ग एक बार फिर भूस्खलन से बाधित हो गया. वहीं, लोक निर्माण विभाग जेसीबी मशीन की मदद से मार्ग खोलने में जुटा हुआ है.

भूस्खलन से फिर बाधित हुआ मसूरी-देहरादून मार्ग.

मसूरी-देहरादून मार्ग गलोगी पावर हाउस के पास भारी भूस्खलन से फिर बाधित हो गया है. जिसकी वजह से मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी हैं. लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी जेसीबी मशीन के माध्यम से मार्ग को खोलने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लगातार हो रहे भूस्खलन के कारण मार्ग खोलने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़े:श्रीनगर: फरासु लैंड स्लाइडिंग जोन का ट्रीटमेंट, लोगों को मिलेगी राहत

बता दें कि पिछले 15 दिनों में मसूरी-देहरादून मार्ग लगातार भूस्खलन होने के कारण कई बार बंद हो चुका है. वहीं, मलबा और पत्थर हटाने में लोक निर्माण विभाग को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बीते दिन लोक निर्माण विभाग ने बाधित मार्ग पर काफी मशक्कत के बाद आवाजाही सामान्य की थी. वहीं आज फिर से भूस्खलन होने से मार्ग बंद हो गया है.

Last Updated :Sep 7, 2020, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details