उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला में लापता युवक का शव कुएं में मिला, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 26, 2022, 5:47 PM IST

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के बुल्लावाला ग्राम पंचायत में लापता युवक का शव गांव के कुएं में मिला. सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

Missing youth body found in well
लापता युवक का शव कुएं में मिला

डोईवाला: 25 जून से बुल्लावाला क्षेत्र का युवक लापता हो गया था. जिसका शव आज एक कुएं में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस युवक के कुएं में गिरने के कारणों की भी जांच पड़ताल कर रही है.

मामला डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के बुल्लावाला ग्राम पंचायत का है. जहां 25 जून की सुबह से अरुण कुमार (21 वर्ष) पुत्र धर्म सिंह घर से लापता हो गया. जिसके बाद परिजनों ने युवक को काफी ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला.

ये भी पढ़ें:NH पर हुए लूट मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, कैश और बाइक बरामद

जिसके बाद परिजनों ने डोईवाला कोतवाली में भी युवक के लापता होने की सूचना दी. शिकायत पर पुलिस भी लापता युवक की तलाश में जुट गई. वहीं, आज ग्रामीणों ने भी युवक को सभी जगह ढूंढना शुरू किया तो इस दौरान किसी की नजर गांव के कुएं में पड़ी. उन्होंने देखा कि युवक के कपड़े पानी में तैर रहे हैं.

इसकी सूचना उन्होंने एसडीआरएफ टीम को दी. एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को कुएं से बाहर निकाला. पूर्व ग्राम प्रधान परमिंदर सिंह ने कहा युवक कुछ समय से परेशान चल रहा था. युवक परिवार में इकलौता भाई था. युवक का शव मिलने से परिवार में मातम छाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details