उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार के कई कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का दामन, सीएम धामी ने दिलाई सदस्यता

By

Published : Dec 4, 2022, 7:20 PM IST

Updated : Dec 4, 2022, 7:25 PM IST

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस दौरान सैकड़ों कांग्रेसियों ने भाजपा का दामन थामा. सीएम धामी ने कहा आप सभी के भाजपा में शामिल होने से संगठन और मजबूत होगा.

Many Congress leaders joined BJP in Dehradun
सीएम धामी ने दिलाई सदस्यता

देहरादून: भाजपा मुख्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में हरिद्वार के सैकड़ों कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली. इस मौके पर सीएम धामी ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत किया और दिव्य-भव्य हरिद्वार के साथ श्रेष्ठ उत्तराखंड बनाने में सहयोग करने का आग्रह किया.

कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का दामन

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा आप सबके पार्टी में शामिल होने से भाजपा संगठन अधिक मजबूत होगा और सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने में मदद मिलेगी. सीएम धामी ने भाजपा में शामिल हुए कांग्रेसियों को विधानसभा में पारित सख्त धर्मांतरण कानून और महिला आरक्षण अधिनियम की जानकारी दी. उन्होंने कहा हम सबका प्रयास होना चाहिए विकसित, समृद्ध और सुरक्षित उत्तराखंड.
ये भी पढ़ें:सीएम धामी ने 10 इलेक्ट्रिक बसों का किया शुभारंभ, घंटाघर तक किया सफर

हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा आज भाजपा में शामिल होने वाले लोग अपने-अपने क्षेत्रों के योद्धा हैं. इनके आने से संगठन को जमीनी स्तर तक मजबूती मिलेगी. आज से आप सभी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और राजनीतिक परिवार के सदस्य बन गए हैं. जहां प्रत्येक व्यक्ति की बात को महत्व दिया जाता है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी में शामिल हुए लोगों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने विश्वास दिलाया कि आपके भावनाओं और विचारों का पूरा सम्मान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता पीएम नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. देश में मोदी और प्रदेश में धामी अभिभावक के रूप जनकल्याण के कामों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में लगे हैं.

Last Updated : Dec 4, 2022, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details