उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून नगर निगम की आज हुई आखिरी बैठक, महापौर सुनील उनियाल गामा ने गिनाई उपलब्धियां

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 30, 2023, 10:51 PM IST

Last board meeting of Dehradun Municipal Corporation देहरादून नगर निगम की आज आखिरी बोर्ड बैठक आयोजित हुई. जिसमें महापौर सुनील उनियाल गामा ने अपनी पांच साल की उपलब्धियों के बारे में बताया.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून नगर निगम की आज हुई आखिरी बैठक

देहरादून: नगर पालिका और नगर निगमों का कार्यकाल आगामी दो दिसंबर को खत्म हो रहा है. जिसके चलते आज देहरादून नगर निगम की आखिरी बोर्ड बैठक आयोजित हुई. बैठक में कई प्रस्तावों पर चर्चा हुई और तमाम प्रस्ताव पारित किए गए. इसी बीच नगर निगम सभागार में एक सम्मान समारोह का आयोजन भी किया गया. जिसमें सभी पार्षद, राजपुर विधायक खजान दास और विधायक विनोद चमोली मौजूद रहे.

देहरादून नगर निगम की हुई आखिरी बैठक:महापौर सुनील उनियाल गामा ने बताया की आज बोर्ड बैठक में जितने प्रस्ताव आए थे, वो सभी जनहित मुद्दों पर आधारित थे. साथ ही जितने भी उत्तराखंड में सम्मानित लोग हैं, उनके नाम पर द्वार बनाने को लेकर प्रस्ताव पास किए गए हैं. पारित किए गए प्रस्तावों में आंदोलनकारी स्वर्गीय सुशीला बलूनी के नाम पर किसी मार्ग या पार्क का नाम रखने और मूर्ति लगाने का प्रस्ताव भी शामिल है.

मेयर सुनील उनियाल गामा ने 5 साल की गिनाई उपलब्धियां:मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि आज 5 साल पूरे हो रहे हैं और पूरे 5 साल हमने सफाई कर्मियों और अपने पार्षदों के साथ मिलकर देहरादून नगर निगम को एक नई उड़ान दी है. उन्होंने कहा कि आज सभी पार्षदों को यहां पर सम्मानित किया गया है. इसी बीच पार्षदों ने अगले चुनाव तक जनहित के लिए काम करने की बात कही.

ये भी पढ़ें:स्वच्छता की रैंकिंग को बेहतर बनाने के लिए नगर निगम ने कसी कमर, 50 वार्डों का जिम्मा संस्था को सौंपा

बता दें कि उत्तराखंड में 1 दिसंबर को जिला पंचायत, नगर पालिका और नगर निगम के अध्यक्ष, मेयर और चैयरमैन निवर्तमान हो जाएंगे. शहरी विकास निदेशालय के अनुसार इनका कार्यकाल पूरा हो गया है.

ये भी पढ़ें:दून नगर निगम की बोर्ड बैठक में बड़ा फैसला, दाखिल खारिज शुल्क किया गया आधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details