उत्तराखंड

uttarakhand

प्रदेश में बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ, डोईवाला में वैकल्पिक हॉस्पिटल के लिए जगह चयनित

By

Published : Jan 6, 2022, 7:16 PM IST

प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं कोरोना के मामले बढ़ते हैं तो डोईवाला के मारखम ग्रांट की 60 बीघा जमीन का चयन (Land selection for Corona Hospital in Doiwala) किया गया है. जिसमें सेना के सहयोग से 15 दिनों के भीतर वैकल्पिक हॉस्पिटल बना दिया जाएगा.

doiwala
हॉस्पिटल के लिए जमीन का चयन.

डोईवाला: प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Former CM Trivendra Singh statement) ने कहा कि अगर कोरोना को लेकर स्थिति ज्यादा खराब होती है तो डोईवाला के मारखम ग्रांट की 60 बीघा जमीन को रिजर्व कर लिया गया है और सेना के सहयोग से 15 दिनों के भीतर वैकल्पिक हॉस्पिटल बना दिया जाएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आपात स्थिति के लिए जमीन (Land selection for Corona Hospital in Doiwala) को रिजर्व कर लिया गया है और कोरोना की आपातकालीन स्थिति पर तुरंत 15 दिनों के भीतर कोविड हॉस्पिटल तैयार कर लिया जाएगा, जिसमें सभी सुविधाएं मौजूद रहेंगी.

हॉस्पिटल के लिए जमीन का चयन.

पढ़ें-हरीश रावत की सुरक्षा में चूक, मंच पर चाकू लेकर पहुंचा शख्स, कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सौंपा

वहीं पूर्व ग्राम प्रधान परमिंदर सिंह ने कहा कि सरकार की यह अच्छी पहल है, जिसमे डोईवाला के मारखम ग्रांट में 60 बीघा जमीन को वैकल्पिक हॉस्पिटल के लिए जमीन का चयन किया गया है. वहीं कोरोना के मामले बढ़ने पर तुरंत हॉस्पिटल बन जायेगा, जिसका लाभ जनता को मिलेगा.

बता दें कि उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केसों ने सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. बीते 24 घंटे के भीतर प्रदेश में 630 नए कोरोना मरीज मिले हैं. जिससे एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1425 हो गई है. जबकि, आज 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. वहीं, आज 128 मरीजों ने कोरोना को मात दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details