उत्तराखंड

uttarakhand

हरक और प्रेमचंद की बातचीत का वीडियो वायरल होने पर घमासान, माहरा बोले- आचरण की बात अग्रवाल पर अच्छी नहीं लगती

By

Published : Jul 26, 2023, 4:42 PM IST

कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के बीच बातचीत का वीडियो वायरल होने पर घमासान मचा हुआ है. मामले पर अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने भी बयान दिया है. हालांकि, उन्होंने इसे आपसी मामला बताया है, लेकिन प्रेमचंद अग्रवाल पर हमला करने से नहीं चूके. उन्होंने ऋषिकेश में मारपीट की घटना को आधार बनाते हुए मंत्री अग्रवाल को घेरा है. उन्होंने कहा कि आचरण खुद का ठीक होना चाहिए.

Karan Mahara targets on Prem chand Aggarwal
करन माहरा का प्रेमचंद अग्रवाल पर हमला

वायरल वीडियो पर माहरा का प्रेमचंद अग्रवाल पर तंज

देहरादूनःउत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के बीच बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे सियासत गरमा गई है. फोन पर हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने हरक सिंह रावत पर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि बातचीत का वीडियो बनाकर हरक सिंह रावत ने उनके साथ विश्वासघात किया है. उधर, मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रेमचंद अग्रवाल को घेरा है.

हरक सिंह रावत

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल की ओर से हरक सिंह रावत पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने 'नो कमेंट' कहना ही उचित समझा, लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब प्रेमचंद्र अग्रवाल विधानसभा अध्यक्ष हुआ करते थे, तब उन्होंने वित्त विभाग को एक फाइल पास कराने के लिए भेजी थी, लेकिन वित्त विभाग ने तब फाइल को रिजेक्ट करके वापस भेज दिया था.
ये भी पढ़ेंःहरक सिंह और प्रेमचंद अग्रवाल की निजी बातचीत वायरल, BJP ने किया पलटवार, शुरू हुई सियासत

करन माहरा बोले- आचरण खुद का ठीक होना चाहिएः जब साल 2022 के चुनाव के बाद उन्हें वित्त मंत्रालय की बागडोर दी गई, वित्त मंत्रालय मिलते ही उन्होंने सबसे पहले वही फाइल पास की, जिसमें वित्त विभाग ने अपनी आपत्ति जताई थी. करन माहरा का कहना था कि उन्होंने हाल ही में ऋषिकेश में सरेआम एक युवक की पिटाई कर दी थी और यह घटना चर्चा का केंद्र रही. माहरा का कहना है कि आचरण की बात उसी के मुंह से अच्छी लगती है, जिसका खुद का आचरण ठीक हो.

करन माहरा

हरक रावत का वीडियो हुआ था वायरलःदरअसल, सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता हरक सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि हरक सिंह कार से कहीं जा रहे हैं. इस दौरान वे शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से फोन पर बात कर रहे हैं. बातचीत में हरक सिंह रावत, मंत्री अग्रवाल से ऋषिकेश आईडीपीएल कॉलोनी खाली करवाने की कार्रवाई को कुछ समय के लिए रुकवाने की बात कर रहे हैं. दोनों के बीच बातचीत का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details