उत्तराखंड

uttarakhand

चोरों के हौसले बुलंद, कोर्ट परिसर से जज के मोबाइल पर किया हाथ साफ

By

Published : Jul 7, 2022, 6:08 PM IST

उत्तराखंड में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वो कोर्ट परिसर में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगे है. देहरादून जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां अज्ञात चोर ने कोर्ट परिसर से जज के फोन पर हाथ साफ कर दिया.

vikasnagar
चोरों के हौसले बुलंद

विकासनगर:कोर्ट परिसर में जज का फोन चोरी होने का मामला देहरादून जिले के विकासनगर का है. जज ने इस मामले में विकासनगर कोतवाली में तहरीर दी. कोर्ट परिसर में चोरी हुआ जज का फोन पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सिविल कोर्ट विकास नगर जज अनिल कुमार कोरी (सिविल जज जेएम विकासनगर) ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार को वह जब दोपहर का लंच करके अपने कोर्ट परिसर में पहुंचे तो उनका ओप्पो F1 प्लस मोबाइल फोन वहां नहीं था, जो कि संभवत किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया. पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए चोरी की तालाश में एक टीम का गठन किया गया.
पढ़ें-रुद्रपुर में एचडीएफसी बैंक के एटीएम में लगी आग, लाखों रुपए जलकर हुए राख

चोर की तलाश में पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगलाने शुरू किए. साथ ही पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया. हालांकि, कुछ ही घंटों में पुलिस को चोर का सुराग मिल गया और उसे निर्माणधीन बस अड्डे हर्बटपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी का नाम फिरोज उर्फ छोटू पुत्र रहमत अली है, जो सेलाकुई थाना क्षेत्र में शिव मंदिर जमनपुर के पास का रहने वाला है. आरोपी के पास से जज का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details