उत्तराखंड

uttarakhand

इंदिरा हृदयेश बोलीं- बजट सत्र में कांग्रेस उठाएगी महंगाई का मुद्दा

By

Published : Feb 18, 2021, 1:09 PM IST

गैरसैंण में आयोजित होने जा रहे विधानसभा के बजट सत्र में कांग्रेस महंगाई के मुद्दे को प्रमुखता से उठाने जा रही है. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दामों से लोग त्रस्त हो चुके हैं.

Indira Hridayesh
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

देहरादून:गैरसैंण में आयोजित होने जा रहे विधानसभा के बजट सत्र में कांग्रेस महंगाई के मुद्दे को प्रमुखता से उठाने जा रही है. पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि लोग त्रस्त हो चुके हैं. इधर नेता प्रतिपक्ष ने हरिद्वार कुंभ की अवधि कम किए जाने को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है.

बजट सत्र में गूंजेगा महंगाई का मुद्दा.
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि घरेलू गैस सिलेंडर, पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से जनता त्रस्त हो चुकी है. ऐसे में कांग्रेस सत्र के दौरान जनता की आवाज को बड़ी मजबूती के साथ उठाने जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पर पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़े हुए दामों को वापस लेने का दबाव बनाएगी. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने हरिद्वार कुंभ की अवधि कम किए जाने पर सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि कुंभ के आयोजन को लेकर सरकार मात्र औपचारिकता निभा रही है. कुंभ के रूप में सरकार लोगों की आस्था को खत्म करने की कोशिश कर रही है. इससे साधु-संतों में भी भारी रोष देखने को मिल रहा है.

पढ़ें:नया मोटर व्हीकल एक्ट बना वसूली का जरिया, कोरोना काल में वसूले 31.14 करोड़ रुपए

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का कहना है कि कुंभ की अवधि कम किए जाने से संत समाज के साथ ही आमजन भी प्रभावित हो रहे हैं, जो यह सोच रहे हैं कि कुंभ स्नान कर लें. बता दें कि कुंभ की अवधि 1 माह करने को उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने भी साजिश करार दिया है. हरीश रावत के मुताबिक एक तरफ तो प्रयाग के माघ कुंभ की अवधि बढ़ाई जा रही है. दूसरी तरफ हरिद्वार के कुंभ की अवधि को कम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details