उत्तराखंड

uttarakhand

डॉक्टरों के साथ बदसलूकी पर नाराज IMA, मोदी सरकार से की ये मांग

By

Published : Apr 22, 2020, 7:36 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 8:42 PM IST

देश में डॉक्टरों के साथ बदसलूकी और उनकी सुरक्षा पर उठते सवालों के बीच इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने अपने सांकेतिक विरोध को भले ही स्थगित कर दिया हो, लेकिन एसोसिएशन अब भी सरकार से एक्ट के गठन को लेकर मांग में जुटा है, जो स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा से जुड़ा है.

ima
ima

देहरादून:केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के निवेदन पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने अपने सांकेतिक विरोध को स्थगित करने का फैसला तो कर लिया है, लेकिन आईएमए के सदस्य अब भी सरकार से डॉक्टर्स की सुरक्षा की मांग को लेकर गंभीर हैं.

डॉक्टरों के साथ बदसलूकी पर नाराज IMA

बता दें कि देश में डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हो रही हिंसा और बदसलूकी को लेकर आईएमए ने सांकेतिक विरोध कर सरकार से सुरक्षा को लेकर ध्यान आकर्षित करने के लिए कार्यक्रम तय किया था. लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इस कार्यक्रम को स्थगित करने का निवेदन किया था.

पढ़े: लॉकडाउन की मार: रोडवेज और रेलवे को करोड़ों रुपये का नुकसान

जिसके बाद एसोसिएशन ने फिलहाल इस प्रदर्शन को स्थगित तो कर दिया लेकिन, अब भी एसोसिएशन डॉक्टर्स की सुरक्षा को लेकर चिंतित है और इसीलिए एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने केंद्र से स्वास्थ्य कर्मियों के सुरक्षा के लिए एक्ट बनाकर कानून तैयार करने की मांग की है.

Last Updated : Apr 22, 2020, 8:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details