उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: पेट्रोल पंप पर मिलावट का आरोप, लोगों ने किया हंगामा

By

Published : Jun 12, 2020, 9:13 PM IST

पेट्रोल पंप में पानी मिलने की शिकायत पर लोग आग बबूले हो गए, साथ ही स्थानीय लोगो ने पंप पर जमकर हंगामा भी काटा.

Rishikesh
रिलांयस पेट्रोल पंप पर लागा मिलावट का आरोप

ऋषिकेश: रिलायंस पेट्रोल पंप में पानी मिलने की शिकायत पर लोग भड़क उठे और जमकर हंगामा किया. ढालवाला निवासी दिनेश रतूड़ी अपनी कार में पेट्रोल भरवाया और कुछ दूर जाने पर ही उनकी कार बंद हो गई. मैकेनिक को दिखाए जाने पर कार के फ्यूल टैंक से भारी मात्रा में पानी निकला. जिसके बाद लोगों ने पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया और मौके पर क्वालिटी मैनेजर को बुलाए जाने की मांग की है. हंगामे के बाद लोगों ने मामले में आपूर्ति अधिकारी को शिकायत कर दी गई है. पीड़ित का आरोप है कि रिलायंस के पेट्रोल पंप में मिलावट कर लोगों को ठगने का काम किया जा रहा है.

ऋषिकेश में पेट्रोल पंप पर हंगामा

पढ़ें-प्रदेश में कोरोना के 37 नए मरीज, 1692 पहुंची संक्रमितों की संख्या, 895 स्वस्थ

लोगों का आरोप है कि पंप मालिक क्वालिटी मैनेजर को बुलाने की बात को लेकर बहानेबाजी करने लगा. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग और आग बबूले हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत करवाया. बताया जा रहा है कि पीड़ित ने इस मामले में जिला आपूर्ति अधिकारी को शिकायत कर दी है.

पढ़ें-वेतन-भत्तों को फिजूलखर्ची बताने पर भड़का सचिवालय संघ, सरकार को बताया फेल

वहीं, पेट्रोल पंप की देखरेख करने वाले उत्तम कुमार का कहना है कि जिस वक्त पेट्रोल पंप पर यह गाड़ी लाई गई थी, उससे पहले ही गाड़ी में दिक्कत थी. ऐसे में पेट्रोल पंप पर मिलावट का आरोप बेबुनियाद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details