उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना से 'जंग': हंस फाउंडेशन ने CM त्रिवेंद्र को सौंपा 1 करोड़ 51 लाख का चेक

By

Published : May 8, 2020, 8:12 AM IST

कोरोना को हराने के लिए हर कोई सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. यही कारण है कि निजी संस्थाएं भी सरकार की मदद करने से पीछे नहीं हट रही हैं. हंस फाउंडेशन ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ 51 लाख रुपए दिए हैं.

देहरादून
देहरादून

देहरादून:कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ी जा रही इस जंग में तमाम सरकारी और गैर सरकारी संगठन आगे आकर सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. इसी कड़ी में हंस फाउंडेशन ने भी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए एक करोड़ 51 लाख रुपए का चेक भेंट किया.

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार की आर्थिक रूप से मदद कर रहे लोगों का आगे आना जारी है. हंस फाउंडेशन ने भी उत्तराखंड सरकार की आर्थिक रूप से मदद करने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ 51 लाख की धनराशि भेंट की है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात करते हुए हंस फाउंडेशन की तरफ से माता मंगला और भोले जी महाराज ने सीएम त्रिवेंद्र रावत को 1 करोड़ 51 लाख रुपए का चेक दिया.

पढ़ें-त्रिवेंद्र सरकार ने शराब और डीजल-पेट्रोल पर बढ़ाया टैक्स, यहां देखें नई लिस्ट

बताया जा रहा है कि गैर सरकारी संगठन के रूप में यह अब तक की सबसे बड़ी राशि दी गयी है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने हंस फाउंडेशन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से कोविड-19 के खिलाफ लड़ी जा रही ये लड़ाई हम जरूर जीतेंगे.

गुरुवार को एंग्लो इंडियन विधायक जॉर्ज आइवन ग्रेगरी मैन ने भी सीएम त्रिवेंद्र सिंह से मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से कोविड-19 के दृष्टिगत लड़ाई लड़ने को लेकर कटिबद्धता जाहिर की. विधायक ग्रेगरी मैन ने सेंट जॉन्स चर्च की ओर से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को 100 पीपीई किट सौंपी. इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कोरोना योद्धाओं के लिये मदद के प्रयासों की सराहना भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details