उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: लायंस क्लब हिल्स की तरफ से हेल्थ कैंप का आयोजन

By

Published : Apr 11, 2021, 7:54 PM IST

लायंस क्लब मसूरी हिल्स की ओर से निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर में लोगों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया और नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित की गईं.

mussoorie
निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

मसूरी: तिलक मेमोरियल लाइब्रेरी सभागार में लायंस क्लब मसूरी हिल्स की ओर से निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का शुभारंभ लायंस उपमंडलाध्यक्ष प्रथम गौरव गर्ग ने किया. इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया.

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में हृदय और शुगर रोग विशेषज्ञ डॉ. शांतनु अग्रवाल, हड्डी रोव एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ डॉ. एमएस रावत, नाक-कान-गला रोग विशेषज्ञ डॉ. विवेक नेगी, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रदीप पंवार, ऑप्टोमैट्रिस्ट प्रियंका पंवार और स्त्री रोग विशेषज्ञ सौम्या उनियाल ने लोगों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया. वहीं, निःशुल्क दवाइयां भी वितरित की गईं. वहीं, लायंस मंडल उपाध्यक्ष प्रथम गौरव गर्ग ने कहा कि शहर में स्वास्थ्य सेवाओं की कमी है. ऐसे में लायंस क्लब मसूरी हिल्स के अध्यक्ष रवींद्र गोयल के नेतृत्व में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया गया.

ये भी पढ़ें: देवप्रयाग से नेपाल के जनकपुर जाएगी भगवान राम की बारात, तैयारियां तेज

वहीं, लायंस क्लब मसूरी हिल्स के अध्यक्ष रवींद्र गोयल ने कहा कि मसूरी में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी को देखते हुए नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया गया है, जिसमें मुख्य रोगों के विशेषज्ञ डॉक्टरों को बुलाया गया था, ताकि सभी लोग इस शिविर का लाभ ले सकें. इस शिविर में नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित की गई हैं. उन्होंने कहा कि अगर लोगों को और दवाइयों की जरूरत पड़ेगी तो इसका प्रबंध क्लब के माध्यम से किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details