उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस में चार क्षेत्राधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, दो निरीक्षकों को मिली प्रोन्नति

By

Published : Nov 16, 2022, 10:22 PM IST

उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय की ओर से चार पुलिस क्षेत्राधिकारियों के ट्रांसफर के ऑर्डर जारी किये गए हैं. साथ ही दो निरीक्षकों को उपाधीक्षक के पद पर प्रोन्नति दी गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय से आज चार क्षेत्राधिकारियों के ट्रांसफर के ऑर्डर जारी किये गये हैं. साथ ही दो पुलिस निरीक्षकों को पुलिस उपाधीक्षक के पद पर प्रोन्नति दी गई है. ऐसे में इस आदेश में जल्द-जल्द सभी अधिकारियों को अपनी नवीन तैनाती स्थल में ड्यूटी ज्वॉइन करने को कहा गया है.

पुलिस मुख्यालय से जारी आदेश के मुताबिक,सीओ मसूरी और सीओ ट्रैफिक देहरादून की जिम्मेदारी संभाल रही पल्लवी त्यागी को उनकी समयावधि पूरी होने पर उनका हरिद्वार ट्रांसफर किया गया है. वहीं, सीओ सिटी देहरादून की जिम्मेदारी संभाल रहे नरेंद्र पंत को नियत समयावधि पूरी होने के बाद उन्हें एसटीएफ भेजा गया है.

पढ़ें-लग्जरी कार में मिला 63 लाख कैश, चांदी के बिस्किट और ज्वेलरी भी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, सीओ प्रेमनगर की जिम्मेदारी संभाल रहे दीपक कुमार को रिक्त के सापेक्ष जनपद पिथौरागढ़ भेजा गया है. साथ ही सीओ उधमसिंह नगर की जिम्मेदारी संभाल रहे आशीष भारद्वाज को स्वयं के अनुरोध पर देहरादून ट्रांसफर किया गया है.

इसके अलावा निरीक्षक संजय सिंह गर्ब्याल को जनपद नैनीताल से प्रोन्नति होकर पुलिस उपाधीक्षक के पद पर नई तैनाती जनपद चंपावत में दी गई है. जबकि, निरीक्षक भास्कर लाल शर्मा को एसटीएफ देहरादून से प्रोन्नति होकर पुलिस उपाधीक्षक के पद पर नई तैनाती जनपद देहरादून में मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details