उत्तराखंड

uttarakhand

PM की घोषणा का उत्तराखंड BJP ने किया स्वागत, पूर्व CM बोले- लोगों के साथ खड़े हैं प्रधानमंत्री

By

Published : Jun 8, 2021, 7:23 AM IST

Updated : Jun 8, 2021, 11:08 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को देश की चिंता है, इसलिए वे जनहित में फैसला ले रहे हैं. साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी पीएम का आभार जताया है.

Prime Minister Narendra Modi
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत

देहरादून:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सोमवार को तकरीबन आधे घंटे के संबोधन में दीपावली तक राशन वितरण और मुफ्त वैक्सीन को लेकर की गई घोषणा का उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Former CM Trivendra Rawat) ने प्रशंसा की है. वहीं, भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक (BJP State President Madan Kaushik) ने भी इस कदम को स्वागत योग्य बताया है.

पूर्व CM बोले- लोगों के साथ खड़े हैं प्रधानमंत्री.

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि सोमवार को पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम तकरीबन आधे घंटे का संबोधन किया है, उसमें उन्होंने राष्ट्र को कई बड़ी सौगात दी हैं. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री के हाथ हमेशा जनता की नब्ज पर होते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी परिस्थितियों को हमेशा अच्छी तरह से और सही समय पर भांप लेते हैं. उसके बाद ही फैसला लेते हैं.

उन्होंने कहा कि जिस तरह के हालात इस वक्त देश में बने हैं. उन्हें देखते हुए प्रधानमंत्री ने PM गरीब कल्याण योजना के तहत उनके द्वारा दीपावली तक मुफ्त राशन देने की घोषणा की है. इसके अलावा 18 वर्ष से ऊपर के युवाओं को निःशुल्क टीका लगाने की भी घोषणा की है, जो बेहद प्रशंसनीय है.

पढ़ें-दिल्ली में पीएम मोदी से मिले सीएम तीरथ, उत्तराखंड में कोरोना को लेकर चर्चा

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने जताया PM का आभार

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी देशभर में हर नागरिक को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराए जाने की प्रधानमंत्री की घोषणा को स्वागत योग्य कदम बताया है. उन्होंने कहा कि इससे देश के करोड़ों लोगों को लाभ पहुंचेगा. साथ ही विपक्ष के उन लोगों को भी जवाब मिलेगा, जो वैक्सीन को लेकर तरह-तरह के भ्रामक दुष्प्रचार कर राजनैतिक रोटियां सेक रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को दीपावली तक विस्तार देने से 80 करोड़ लोगों को सीधे तौर पर लाभ होगा. इससे गरीब और माध्यम वर्ग को भी राहत मिलेगी, उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया है.

Last Updated : Jun 8, 2021, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details