उत्तराखंड

uttarakhand

यूपी के गाजीपुर में गरजे त्रिवेंद्र रावत, बोले- GST से खत्म हुआ इंस्पेक्टर राज, अखिलेश-केजरीवाल पर साधा निशाना

By

Published : Jun 8, 2023, 2:01 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत गाजीपुर दौरे पर पहुंचे. यहां वो व्यापारी सम्मेलन में शामिल हुए. त्रिवेंद्र ने कांग्रेस और समस्त विपक्षी दलों पर निशाना साधा.

Former CM of Uttarakhand
त्रिवेंद्र का गाजीपुर दौरा

यूपी में त्रिवेंद्र रावत का जनसंपर्क अभियान

गाजीपुर:उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने यूपी के मोहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. उत्तर प्रदेश कीमोहम्मदाबाद विधानसभा सीट अंसारियों का गढ़ मानी जाती है. मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट बलिया लोकसभा सीट के अंतर्गत आती है. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का यहां का दौरा 2024 के लोकसभा चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

यूपी में त्रिवेंद्र रावत का जनसंपर्क अभियान: व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि बीजेपी सरकार ने विकास के अनगिनत काम किए हैं. टीएसआर ने इस दौरान कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों को आड़े हाथ लिया. त्रिवेंद्र ने कहा कि उन्होंने मोदी सरकार ने चारों ओर विकास की गंगा बहाई है. उन्होंने कहा कि जीएसटी व्यापारियों के लिए लाभदायक है. जीएसटी आने से इंस्पेक्टर राज खात्म हो गया है. अब व्यापारी खुश और खुशहाल हैं. त्रिवेद्र सिंह रावत ने कहा कि महा जनसम्पर्क अभियान के माध्यम से बीजेपी के कार्यकर्त्ता घर-घर जाकर जनसम्पर्क अभियान कर रहे हैं.

त्रिवेंद्र ने गाजीपुर में व्यापारी सम्मेलन को संबोधित किया: त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इस अभियान के तहत मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को जनता को बता रहे हैं. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा भी किया है. इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत अखिलेश यादव की लोक जागरण यात्रा पर चुटकी लेने से नहीं चूके. अपने चिरपरिचित अंदाज में त्रिवेंद्र ने कहा कि आज सपा सांस भी नहीं ले पा रही है. सपा का दम घुट रहा है. सपा समाप्ति की ओर बढ़ रही है. त्रिवेंद्र ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में बीजेपी को 6 फीसदी ज्यादा वोट मिले. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसके साथ ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव और दिल्ली के सीएम केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी चुटकी ली.

त्रिवेंद्र ने अखिलेश यादव और केजरीवाल पर साधा निशाना: उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि केजरीवाल तो एक राज्य के ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिसके सबसे ज्यादा नेता और मंत्री जेल की हवा खा रहे हैं. वो तो बचाओ बचाओ करते गया, अब ये समय पर परतें खुलेंगी कि क्यों गया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल बेहद गैरजिम्मेदार मुख्यमंत्री हैं. वो किसी फाइल पर दस्तखत करते ही नहीं. सत्येंद्र जैन करेंगे या मनीष सिसोदिया करेंगे और वही फंसेंगे. लखनऊ कोर्ट में मुख्तार के शूटर जीवा की हत्या के सवाल पर कहा कि ये संवैधानिक जांच का विषय है, लेकिन आज अपराधियों को जहां पहुंचना चाहिए, वहां पहुंच रहे हैं.
यह भी पढ़ें:Wrestlers Protest: बृजभूषण मामले पर त्रिवेंद्र की पहलवानों को नसीहत, मामले पर राजनीति न करें, राहुल गांधी को भी लपेटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details